मेकमायट्रिप की इस साल फ्रेंचाइजी आधार को 50 प्रतिशत से अधिक बढ़ाने की योजना |

मेकमायट्रिप की इस साल फ्रेंचाइजी आधार को 50 प्रतिशत से अधिक बढ़ाने की योजना

मेकमायट्रिप की इस साल फ्रेंचाइजी आधार को 50 प्रतिशत से अधिक बढ़ाने की योजना

:   Modified Date:  March 29, 2023 / 05:02 PM IST, Published Date : March 29, 2023/5:02 pm IST

नयी दिल्ली, 29 मार्च (भाषा) ऑनलाइन यात्रा सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी मेकमायट्रिप की भारत के छोटे शहरों और कस्बों में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए इस साल वह अपने फ्रेंचाइजी आधार को 50 प्रतिशत से अधिक बढ़ाने की योजना है।

मेकमायट्रिप (एमएमटी) ने बुधवार को बयान में कहा कि कंपनी अगले तीन साल में 2025 तक सरकार द्वारा हवाई अड्डों की संख्या को बढ़ाकर 220 करने की पहल का लाभ उठाने का प्रयास करेगी। सरकार का तीन साल में 80 हवाई अड्डे जोड़ने का लक्ष्य

एमएमटी ने कहा कि कंपनी ने 146 सक्रिय फ्रेंचाइजी के साथ इस साल की शुरुआत की। उसका लक्ष्य कैलेंडर वर्ष 2023 के अंत तक 50 प्रतिशत से अधिक वृद्धि कर 220 तक पहुंचना है।

मेकमायट्रिप के सह-संस्थापक एवं समूह मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) राजेश मगोव ने कहा, ‘‘फ्रेंचाइजी नेटवर्क का विस्तार देश के शीर्ष 100 से अधिक शहरों में ग्राहकों की सेवा करने की हमारी व्यापक रणनीति का हिस्सा है। फ्रेंचाइजी नेटवर्क उन ग्राहकों की सेवा करने में मदद करेगा जो किसी भरोसेमंद व्यक्ति से बात करने में अधिक सहज महसूस कर सकते हैं।’’

उन्होंने देश में अवसरों के बारे में कहा कि भारत, दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते विमानन बाजारों में से एक के रूप में उभरा है। सरकार की अगले तीन साल में 80 और हवाई अड्डे जोड़ने की योजना है, जिससे 2025 तक देश में हवाई अड्डों की संख्या 220 हो जाएगी।

भाषा रिया अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers