मैट्रिमोनी 11 करोड़ रुपये में शादीसागा का अधिगहण करेगी | Matrimony to acquire Shadisaga for Rs 11 crore

मैट्रिमोनी 11 करोड़ रुपये में शादीसागा का अधिगहण करेगी

मैट्रिमोनी 11 करोड़ रुपये में शादीसागा का अधिगहण करेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 7, 2021/11:44 am IST

नयी दिल्ली सात जुलाई (भाषा) शादी-समारोह से संबंधित सेवाएं प्रदान करने वाली मैट्रिमोनी.कॉम लि. ने बुधवार को कहा कि वह 11 करोड़ रुपये में बोटमेन टेक कंपनी को खरीदेगी जो ऑनलाइन शादी सेवा प्रदान करने वाली शादीसागा डॉट कॉम का संचालन करती है।

मैट्रिमोनी.कॉम ने शेयर बाजार को बताया कि यह समझौता उसकी पहुंच को उत्तर और पश्चिम क्षेत्र में बढ़ायेगा तथा अपनी उत्पाद क्षमताओं को मजबूत करने के साथ देशभर में सबसे बड़ी शादी से संबंधित सेवा प्रदान करने वाली कंपनी में रूप में उभरने में मदद करेगा।

मैट्रिमोनी.कॉम ने कहा, ‘‘वह बोटमैन टेक प्राइवेट लिमिटेड की 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीदेगी। इस रणनीतिक अधिग्रहण से हम उत्तर और पश्चिम क्षेत्र के बाजारों में अपनी पहुंच को बढ़ाकर ग्राहकों के लिए विकास और मूल्य में तेजी लाएंगे।’’

कंपनी ने कहा कि यह अधिग्रहण 31 जुलाई, 2021 तक पूरा कर लिया जाएगा।

शादीसागा वर्ष 2015 में स्थापित हुई थी। यह ग्राहकों को शादी से संबंधित प्रबंधन का इंतजाम कराने के लिए एक मंच पर कई विक्रेताओं से संपर्क करने का विकल्प देती हैं।

मैट्रिमोनी.कॉम लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुरुगावेल जानकीरमन ने कहा कि शादी सेवाओं में कंपनी के ग्राहकों पर एक बड़ा प्रभाव पैदा करने की अपार संभावनाएं हैं।

उन्होंने कहा कि इस करार से कंपनी की उत्तर और पश्चिम क्षेत्र के बाजारों में पहुंच बढ़ेगी।

भाषा जतिन अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)