Milk Price in Pakistan Today: Govt Hike 10 Rs Per Liter

Milk Price in Pakistan Today: दूध के दाम में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, सीधे 10 रुपए हुआ महंगा, जानिए अब एक लीटर के लिए देना होगा कितना?

Milk Price in Pakistan Today: दूध के दाम में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, सीधे 10 रुपए हुआ महंगा, जानिए अब एक लीटर के लिए देना होगा कितना?

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 06:06 PM IST, Published Date : May 7, 2024/6:06 pm IST

इस्लामाबाद: Milk Price in Pakistan Today महंगाई की मार झेल रही जनता को सरकार ने एक बार फिर जोर का झटका दिया है। दअरसल डेयरी फार्मर्स एसोसिएशन की मांग को मानते हुए दूध की कीमतों में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी की गई है। आर्थिक तंगी से जूझ रही जनता के लिए ये फैसला दोहरी मार से कम नहीं है। वहीं, अब कीमत बढ़ने के बाद आम जनता को एक लीटर दूध के लिए 210 रुपए चुकाने होंगे।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : मतदान का समय खत्म, शाम पांच बजे तक छत्तीसगढ़ में इतने प्रतिशत मतदान, जानें सीटवार वोटिंग की स्थिति

Milk Price in Pakistan Today मिली जानकारी के अनुसार कराची आयुक्त ने आज दूध की कीमतों में 10 रुपए की बढ़ोतरी करने का फैसला किया है। इसके बाद एक लीटर दूध की कीमत 210 रुपए हो गई है। बताया जा रहा है कि डेयरी फार्मर्स एसोसिएशन ने 50 रुपए प्रति लीटर दाम बढ़ाने की मांग की थी, लेकिन फिलहाल अभी इस पर फैसला नहीं ​लिया गया है।

Read More: Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र में 35-38 सीटें जीतेगी महाविकास अघाड़ी, कांग्रेस नेता ने किया बड़ा दावा

डेयरी फार्मर्स कराची के अध्यक्ष मुबाशर कादीर अब्बासी के अनुसार, कराची के लोगों के लिए जल्दी ही 50 रुपए की वृद्धि होने का अनुमान है। अब्बासी ने दुग्ध उत्पादन खर्च बढ़ जाने का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि सरकार की उदासीनता इस वृद्धि के लिए जिम्मेदार कारक है। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारियों ने 10 मई तक वृद्धि की घोषणा नहीं की तो उस स्थिति में भागीदार मामले को अपने हाथों में ले लेंगे और सहमति के बाद कीमत बढ़ाएंगे।

Read More: Lok sabha Chunav 2024: भैंस पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे नेताजी, हुआ ऐसा खेला कि अब नहीं लड़ पाएंगे चुनाव..

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers