पेटीएम उतरी सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड बाजार में, 18 महीने में 20 लाख ग्राहक जोड़ने का लक्ष्य

पेटीएम उतरी सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड बाजार में, 18 महीने में 20 लाख ग्राहक जोड़ने का लक्ष्य

पेटीएम उतरी सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड बाजार में, 18 महीने में 20 लाख ग्राहक जोड़ने का लक्ष्य
Modified Date: November 29, 2022 / 08:09 pm IST
Published Date: October 19, 2020 11:11 am IST

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम ने सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड बाजार में प्रवेश करने की सोमवार को घोषणा की। कंपनी ने अगले डेढ़ साल में इसके 20 लाख ग्राहक बनाने का लक्ष्य रखा है।

कंपनी ने कहा कि पेटीएम की भुगतान प्रणाली में क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने वालों को हर लेनदेन पर वह कैशबैक देगी।

सह-ब्रांड क्रेडिट कार्ड सहयोगी बैंक जारी करेगा। ग्राहकों को यह कार्ड उनके पारंपरिक क्रेडिट स्कोर और पेटीएम ऐप पर उनकी खरीद गतिविधियों के आकलन के आधार पर दिया जाएगा।

 ⁠

पेटीएम लेंडिंग (कंपनी का ऋण कारोबार) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भावेश गुप्ता ने कहा कि पेटीएम का लक्ष्य देश के आकांक्षी युवाओं और उभरते पेशेवरों को क्रेडिट कार्ड के लाभ देने का है। इन कार्ड को उन्हें एक स्वस्थ वित्तीय जीवन की ओर आगे बढ़ने में मदद करने के लिहाज से डिजाइन किया गया है। यह क्रेडिट कार्ड के बाजार को भी बदलेगा।

कंपनी ने कहा कि इस क्रेडिट कार्ड के आवेदन से लेकर इसे जारी करने तक की पूरी प्रक्रिया डिजिटल माध्यम से पूरी की जाएगी।

भाषा शरद मनोहर

मनोहर


लेखक के बारे में