WhatsApp is bringing new features like Instagram

WhatsApp New Feature Update: वॉट्सएप ला रहा है न्यू फीचर्स, इंस्टाग्राम की तरह DP से देख सकेंगे स्टेटस, जानें क्या है इसकी खासियत

WhatsApp New Feature Update: सोशल मीडिया एप वॉट्सएप हमेशा इनोवेशन करते रहता है। अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाते रहता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 3, 2022/6:15 pm IST

WhatsApp New Feature Update: सोशल मीडिया एप वॉट्सएप हमेशा इनोवेशन करते रहता है। अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाते रहता है। वॉट्सएप अब एक नए स्टेट्स अपडेट पर काम कर रहा है। वॉट्सऐप के इस नए फीचर से आप अपने कॉन्टैक्ट के स्टेटस जल्दी से देख पाएंगे। वॉट्सऐप पहले से ही डेस्कटॉप यूजर्स के लिए पोल वाले फीचर पर काम कर रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

इस अपडेट के आने से सीधे चैट लिस्ट से स्टेटस अपडेट देखने को मिलेगा। इसकी मदद से ग्रुप के मेंबर किसी टॉपिक पर वोटिंग कर पाएंगे। साथ किस ऑप्शन पर कितने वोट मिले, उसके डेटा को भी जान सकेंगे। साइट के मुताबिक जब कोई वॉट्सऐप यूजर अपने कॉन्टैक्ट के प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करेगा तो उसमें उसे स्टेटस अपडेट भी दिखेगा। वॉट्सऐप पर ये फीचर इंस्टाग्राम, फेसबुक की तरह होगा। जैसा कि वॉट्सऐप पर स्टेटस फीचर 2017 से मिल रहा है। इसके आने के बाद स्टेटस देखने के लिए एक अलग से स्टेटस टैब मिलना शुरू हुआ। वॉट्सऐप के फीचर को रिपोर्ट करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने चैट लिस्ट से स्टेटस देखने वाले फीचर को रिपोर्ट किया है।

एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए फायदेमंद

WhatsApp New Feature Update: WABetaInfo की ओर से साइट के बीटा एडिशन में मिली स्क्रीन के मुताबिक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को एक ही अकाउंट से कई फोन या फोन और टैबलेट पर चैट करने का फीचर देगा। WABetaInfo ने स्टेट्स अपडेट फीचर को लेकर कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। जिसमें चैट लिस्ट से किस तरह स्टेट्स दिखेंगे बताया गया है। यह अपडेट्स एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए होगा।