BEL recruitment 2022: Great opportunity to work in Bharat Electronics

BEL recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने का शानदार मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

BEL recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने का शानदार मौका, इन पदों पर निकली भर्ती Great opportunity to work in Bharat Electronics

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 8, 2022/11:57 am IST

BEL recruitment 2022: नई दिल्ली। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, गाजियाबाद में नौकरी पाने का बढ़िया मौका सामने आया है। यहां अपरेंटिस के पदों पर भर्ती निकली है। ये पद इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स के लिए हैं और इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत विभिन्न ट्रेड्स में कैंडिडेट की नियुक्ति की जाएगी। ये कंपनी मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस के अंतर्गत आती है और एक लीडिंग नवरत्न पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइज है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 50 पद भरे जाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

आवेदन की लास्ट डेट –
बीईएल गाजियाबाद के अपरेंटिस पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 19 सितंबर 2022 है। ये पद साल 2022-23 के लिए हैं। इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Read more: 24 व्यंजनों से सजाएं ओणम की थाली, यहां जान लें पारंपरिक केरल के ये 7 आसान भोग 

इन पदों में होंगी भर्ती
BEL recruitment 2022: ये पद मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान और प्रौद्योगिकी, कंप्यूटर प्रौद्योगिकी और कंप्यूटर इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स (इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स सहित विभिन्न इंजीनियरिंग ट्रेडों में उपलब्ध हैं।

योग्यता के आधार पर होगा चयन
इन पदों के लिए चयन बीईएल गाजियाबाद द्वारा आयोजित साक्षात्कार में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों के प्रतिशत की योग्यता के आधार पर होगा। इन पदों के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं।

Read more: बच्चों को नशीली चीजें देने वाले दुकानदारों पर गिरेगी गाज, स्कूल परिसर के आस पास भी नहीं मिलेंगी ऐसी दुकानें 

कैसे करें अप्लाई –
BEL recruitment 2022: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सरकारी पोर्टल www.mhrdnats.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 19 सितंबर के पहले अप्लाई कर दें। कैंडिडेट्स के लिए जरूरी है कि उनका इस वेब पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन हो। नोटिस देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। यहां आपको विस्तार से सारी जानकारियां मिल जाएंगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers