After the breakup with the item girl of Bollywood, now these actors are

बॉलीवुड की आइटम गर्ल से ब्रेकअप के बाद, अब इस अभिनेत्री के साथ रोमांस करते दिखें ये एक्टर, तस्वीरें हुई वायरल

Bollywood Tadka: मलाइका अरोड़ा के बजाए किसी और हसीना संग रोमांस फरमाते दिखे अर्जुन कपूर, वीडियो  इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा हैं

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:47 PM IST, Published Date : December 18, 2022/10:41 pm IST

मुंबई। Bollywood Tadka: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्टर कभी पैन केक बना लोगों को अपनी कुकिंग स्किल दिखाते नजर आते हैं, तो कभी उन्हें वर्कआउट वीडियो साझा कर फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते देखा जाता है। वहीं भूमि पेडनेकर की बात करे, तो वो भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक्टर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज  इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्टर को मलाइका अरोड़ा के बजाए किसी और हसीना संग रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

हरियाली अमावस्या के दिन राशि के अनुसार करे पौधारोपण, पितरों का मिलेगा आर्शीवाद

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी द लेडीकिलर की सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। जैसे ही उन्होंने उन्हें पोस्ट किया, प्रशंसकों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी और कमेंट सेक्शन में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को टैग कर दिया। अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी अर्जुन और भूमि की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें ‘प्यारी’ कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

दोपहर में कांग्रेस ज्वॉइनिंग, देर रात ‘घर वापसी’, चर्चा में रहा ये नेता

Bollywood Tadka: तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, भूमि पेडणेकर अपने बालों में पीले रंग का फूल लगा रखी है, तो वहीं अर्जुन कपूर के बाल पर सफेद रंग का फूल लगा है। दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में अलग-अलग पोज दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये दोनों जल्द ही फिल्म द लेडी किलर में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग के 45 दिन पूरे हो चुके हैं। बता दें कि द लेडी किलर एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है।

और भी है बड़ी खबरें…