Congress joining in the afternoon, late night 'homecoming', this leader was

दोपहर में कांग्रेस ज्वॉइनिंग, देर रात ‘घर वापसी’, चर्चा में रहा ये नेता

MP Politics: Congress joining in the afternoon, late night 'homecoming', चर्चा थी कि धुर्वे अध्यक्ष नहीं बनाने से बीजेपी से नाराज हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 28, 2022/6:34 am IST

भोपाल। MP Politics: मध्य प्रदेश जनपद पंचायत के चुनाव में जोड़ तोड़ की राजनीति तेज हो रही है। बुधवार को शिवराज के गढ़ नसरुल्लागंज से पूर्व जनपद अध्यक्ष देवी सिहं धुर्वे दोपहर में कांग्रेस में शामिल हुए और शाम को वापस बीजेपी में शामिल हो गए।

तालीम देने वाले शिक्षक ने छह साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार 

दरअसल, नसरुल्लागंज के पूर्व जनपद अध्यक्ष देवी सिंह धुर्वे ने बुधवार को बीजेपी से नाराज होकर कांग्रेस की सदस्यता ले ली।चर्चा थी कि धुर्वे अध्यक्ष नहीं बनाने से बीजेपी से नाराज हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस की शिवराज के गढ़ में सेधमारी पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी हरकत में आ गए। फिर शाम को देवी सिंह धुर्वे मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने उनके निवास पहुंच गए। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर कांग्रेस में जाने की बात को निराधार बताया।

अध्यक्ष देवी सिंह धुर्वे ने कहा कि मैं भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं और मैं भाजपा में ही हूं। पार्टी से मेरी कोई नाराजगी नहीं है। धुर्वे का कहना है कि कुछ कांग्रेस नेताओं ने अफवाह फैलाई है।

और भी है बड़ी खबरें…