Vomiting-Diarrhea Outbreak

प्रदेश में डेंगू के बाद अब इस बीमारी ने बढ़ाई चिंता, मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि, बीजेपी नेताओं का आरोप- लापरवाही….

Vomiting-Diarrhea Outbreak: नारायणपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम राजपुर में उल्टी दस्त के प्रकोप की वजह से 3 लोगों की मौत का मामला सामने आया है

Edited By: , November 29, 2022 / 08:14 PM IST

जगदलपुर। Vomiting-Diarrhea Outbreak: बीजापुर नारायणपुर के बाद अब संभाग मुख्यालय जगदलपुर के नारायणपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम राजपुर में उल्टी दस्त के प्रकोप की वजह से 3 लोगों की मौत का मामला सामने आया है, जबकि 113 से अधिक लोग बीमार पाए गए हैं। इनमें से 9 गंभीर लोगो को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

विश्व में स्थिरता लाने में अहम भूमिका निभा सकता है भारत.. संयुक्त प्रेस वार्ता में विदेश मंत्री जयशंकर ने कही ये बात

Vomiting-Diarrhea Outbreak: बता दे कि स्वास्थ विभाग ने गांव में कैम्प लगाया है, जहां स्वास्थ्य शिविर के जरिए ग्रामीणों का उपचार किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि 3 दिनों के अंदर सब 113 लोगों का इलाज किया गया है और बीते 1 महीने में गांव के लोगों के मुताबिक करीब 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

धमाकों से गूंजी राजधानी..! पिछले 8 घंटे में हुआ दूसरा विस्फोट, दहशत में आए क्षेत्र के लोग, आतंकी साजिश की आशंका 

Vomiting-Diarrhea Outbreak: मुख्य रूप से डायरिया के ही संक्रमण होने की बात सामने आ रही है, लेकिन फिलहाल अधिकारियों ने मौत और बीमारी की वजह को लेकर साफ तौर जांच के बाद ही कुछ भी कहने की बात कही है। इधर इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं।

और भी है बड़ी खबरें…