50 people got serious injuries after the pickup overturned

Kharora News: एक पिकअप पर 50 लोगों को लादना पड़ा भारी, किसी ने खोया हाथ तो किसी की कट गई उंगलियां, बाकी जो बचे..

50 people got serious injuries after the pickup overturned एक पिकअप पर 50 लोगों को लादना पड़ा भारी, किसी ने खोया हाथ तो किसी की कट गई उंगलियां, बाकी जो बचे..

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : March 1, 2023/6:29 pm IST

खरोरा। खरोरा तहसील के मोहरेंगा मोड़ पर हुए वाहन दुर्घटना में 2 महिलाओं ने अपना हाथ गंवा दिया। खरोरा के ही निजी अस्पताल में भर्ती लगभग 20 महिलाओं का हाल जानने IBC24 पहुंची थी, जहां मरीजों के परिजन और पीड़ितों से बातचीत हुई।

read more: आशिक के साथ मिलकर किया ऐसा काम, फिर खुद जाकर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, सर चकराकर रख देगी पत्नी की काली करतूतें

छोटे मालवाहक में 50 लोगों की सवारी पर जब सवाल किया तो पीड़ितों ने बताया कि 2 गाड़ियों की सवारी को उस दिन एक ही गाड़ी में लाद दिया गया था, जिसके चलते पिकअप पलट गई और मजदूर महिलाओं को गम्भीर रूप से घायल होना पड़ा। अस्पताल में भर्ती सभी महिलाएं मोहरेंगा गांव के ही रहने वाले हैं, जिनमें 5 महिलाएं गम्भीर हैं, 2 का हाथ काटना पड़ा है। 2 महिलाओं को सर में छाती में गंभीर चोट है, वहीं 1 महिला की उंगलियां कट गई है। डॉक्टर ने सभी को खतरे से बाहर बताया है, पर अब तक पीड़ितो को किसी तरह की मदद शासन प्रशासन से नहीं मिली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें