8 naxalites arrested

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले जवानों को मिली बड़ी सफलता, 8 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले जवानों को मिली बड़ी सफलता, 8 नक्सलियों को किया गिरफ्तार! 8 naxalites arrested

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 08:01 PM IST, Published Date : March 23, 2023/7:56 pm IST

नारायणपुर। 8 naxalites arrested केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौर पर आ रहे हैं। दौरे से पहले नारायणपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 8 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सभी नक्सलियों को ओरछा थाने से गिरफ्तार किया है।

Read More: पेड़ से लटके मिला पूर्व केंद्रीय मंत्री के भतीजे का शव, मचा हड़कंप

8 naxalites arrested जानकारी के अनुसार पुलिस टीम सर्चिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान 8 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। छत्तीसगढ़ पुलिस बल और डीआरजी की ने संयुक्त कार्रवाई की है। पकड़े गए नक्सली माड़ डिवीजन के नेलनार एरिया कमेटी के सदस्य है। नक्सलियों के पास से नक्सली बैनर पाम्पलेट भी जब्त किया गया है। बजली वायर बैटरी अन्य सामग्री भी बरामद की गई है। नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने पुष्टि की है।

Read More: स्टेज 2 कैंसर से जूझ रही हैं सिद्धू की पत्नी, ऑपरेशन से पहले जेल में बंद पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट 

बता दें कि कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। शनिवार दोपहर तक शाह बस्तर में ही रहेंगे। यहां वो CRPF के तय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। गृहमंत्री अमित शाह के तय कार्यक्रम के मुताबिक शुक्रवार 24 मार्च की शाम बीएसएफ के विशेष विमान से जगदलपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद करणपुर में सीआरपीएफ 201 कोबरा बटालियन कैंप जाएंगे। सीआरपीएफ जवानों और अफसरों से मुलाकात करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers