A colorful program of 'Gaane Dil Se Dil Tak' was organized

‘गाने दिल से दिल तक’ का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित, कलाकारों ने बिखेरा सुरों का जलवा, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा पूरा हॉल

A colorful program of 'Gaane Dil Se Dil Tak' was organized, the artists spread the music, thunderous applause echoed at Mayaram Surjan Lokayan Hall

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 09:35 PM IST, Published Date : May 22, 2023/9:32 pm IST

स्व. सुदीप खरे जी की स्मृति में कायस्थ कल्चरल ग्रुप द्वारा 21 मई 2023 रविवार को शाम राजधानी के मायाराम सुरजन लोकायन हॉल में ‘गाने दिल से दिल तक’ शीर्षक से सेमी क्लासिकल एवम मधुर गीतों के संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कायस्थ कल्चरल ग्रुप के अध्यक्ष दीपक श्रीवास्तव ने बताया कि ऐसे कार्यक्रम का उद्देश्य समाज की छिपी प्रतिभाओं को सामने लाना है।

read more : Congress को वादे की दुहाई..’बैन’ पर नई लड़ाई! 

कार्यक्रम में डॉ मनीष श्रीवास्तव और देबजनी श्रीवास्तव ने ‘अभी न जाओ छोड़ कर’ , अजय श्रीवास्तव ने ऋतु श्रीवास्तव के साथ ‘कोयल बोली’ , चंद्रशेखर सिन्हा (गोलू) ने डॉ़ शची जौहरी के साथ ‘दुनिया में लोगों को’, अतुल श्रीवास्तव ने दीप्ति सिन्हा के साथ ‘लाल दुपट्टा’, ऋतु श्रीवास्तव ने राहुल सिन्हा के साथ ‘रात बाकी’,दीपक श्रीवास्तव ने सारिका वर्मा के ‘तुमसे मिल के’ , अमृतांश श्रीवास्तव ने नव्या रंजन के साथ ‘मनवा लागे’ और खुशी श्रीवास्तव ने कहना ही क्या गीत गाकर लोगों की तालियां और प्रशंसा बटोरी।

read more : बड़ी खबर : मथुरा में मिट्टी के ढेर के नीचे दबने से दो महिलाओं की मौत 

कार्यक्रम का मंच संचालन वरिष्ठ समाजसेवी लक्ष्मी नारायण लाहोटी और डॉ. रितु श्रीवास्तव ने किया। कायस्थ कल्चरल ग्रुप के इस कार्यक्रम में कायस्थ समाज के प्रमुख रज्जन श्रीवस्तव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, राजेंद्र श्रीवास्तव, विट्ठल श्रीवास्तव, दिलीप वर्मा, राजेश सक्सेना, सुभाष वर्मा, राजेश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें