काम के बोझ से बचने ABFO ने अधिकारियों को भिजवाई फर्जी कोरोना रिपोर्ट, रिपोर्ट की हुई जांच तो पता चला टेस्ट ही नहीं कराया

काम के बोझ से बचने ABFO ने अधिकारियों को भिजवाई फर्जी कोरोना रिपोर्ट! ABFO Sent Fake Covid Report to Officers

: , January 24, 2022 / 11:47 PM IST

बलरामपुर: Fake Covid Report एक कामचोर अफसर ने दफ्तर में काम के बोझ को देखते हुए खुद को कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट भिजवा दी। लेकिन जब अफसरों को शक हुआ, और मामले की जांच हुई, तो पता चला कि रिपोर्ट तो फर्जी है।

Read More: पत्थलगांव नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ पारित हुआ अविश्वास प्रस्ताव, नहीं काम आई प्रदेश अध्यक्ष साय की समझाइश

Fake Covid Report मामला बलरामपुर जिले के पशु चिकित्सा विभाग का है। शंकरगढ़ विकासखंड के गांव जोकापाठ में पदस्थ ABFO अंकुर सोनी ने एकीकृत नया दल सर्वे के काम से बचने के लिए कर्रा में संचालित अस्पताल का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट अपने अधिकारियों को भेज दिया।

Read More: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया कैंपेन सॉन्ग, चार धाम, चार काम के नाम से की बड़ी घोषणाएं

वहीं, अधिकारियों को जब शक हुआ तो उन्होंने संबंधित अस्पताल के अधिकारी से डिटेल मांगी। जिस पर अस्पताल ने लिखित में जवाब देते हुए कहा कि उनके यहां अंकुर सोनी नाम के शख्स का कोविड टेस्ट हुआ ही नहीं है। साथ ही 20 जनवरी से 22 जनवरी के बीच जिला स्तर के सभी पॉजिटिव रिपोर्ट में भी अंकुर होने का नाम नहीं था। अब विभाग अधिकारी पर कार्रवाई की तैयारी में है।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव में हार के बाद बैकफुट में भाजपा, कार्यकर्ताओं में जान फूंकने छत्तीसगढ़ आ रही प्रदेश प्रभारी