Accused daughter-in-law killed her mother-in-law on suspicion of witchcraft

बच्चे की मौत से नाराज महिला ने कर दी सास की हत्या, बोली- करती थी टोना-टोटका

बच्चे की मौत से नाराज महिला ने कर दी सास की हत्या, बोली- करती थी टोना-टोटका Daughter-in-law killed mother-in-law on suspicion of witchcraft

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 11, 2022/12:04 pm IST

suspicion of witchcraft: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के रघुनाथ नगर पुलिस की टीम ने ग्राम पंचायत सरना पटेलपारा में एक महिला को हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है मामले में पुलिस ने मृतिका के बहू को ही गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया है। आरोपी बहू ने डायन-टोनही के शक पर अपने सास की हत्या कर दी थी।

Read more: नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी पुलिस के गिरफ्त से हुआ फरार, गुस्साएं ग्रामीणों ने उठाया ये ख़ौफ़नाक कदम 

 suspicion of witchcraft: ग्राम पंचायत सरना पटेल पारा में 6 सितंबर को एक महिला की हत्या हुई थी और उसकी लाश उसके ही घर में पड़ी हुई थी। मृतका के बेटे ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था जिस पर पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू किया था। पीएम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि महिला की पीट कर हत्या की गई है, क्योंकि उसके चेहरे पर चोट के निशान थे और खून भी निकल रहा था।

Read more: घर से फरार हुई थी मशहूर नाबालिग यूट्यूबर, ऐसी हालत में देख लोगों में मची अफरातफरी, माता-पिता ने कहा… 

 suspicion of witchcraft: मामले में पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर मृतिका की बहू देवकुँवर को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू किया तो उसने बताया कि पिछले साल उसके बच्चे की मौत हो गई थी और उसे शक था कि उसकी सास ने ही डायन टोनही करके उसके बच्चे को मार दिया है। इसी गुस्से में उसने रात में हत्या की। इस वारदात को अंजाम दिया था और अपनी सास को हत्या करने के बाद खाट पर सुला दिया था।

और भी है बड़ी खबरें…