Former minister Ajay Chandrakar PC

Former minister Ajay Chandrakar PC: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की प्रेसवार्ता, CWC की बैठक समेत इन मुद्दों पर कसा तंज

Former minister Ajay Chandrakar PC: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की प्रेसवार्ता, CWC की बैठक समेत इन मुद्दों पर कसा तंज

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : September 18, 2023/2:39 pm IST

Former minister Ajay Chandrakar PC: रायपुर। विधानसभा चुनाव को कुछ ही महीने रह गए हैं। ऐसे में चुवान के नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा की प्रेस वार्ता हुई जिसमें पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने धान खरीदी के अलावा CWC की बैठक, विधायक रामकुमार यादव के वायरल वीडियो  और भिलाई में हुए मलकित सिंह हत्याकांड पर राज्य सरकार तंज कसा है।

Read more: Paddy Politics: ‘केंद्र सरकार के साथ हुए MOU का पालन नहीं कर रही राज्य सरकार..’ पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने लगाए गंभीर आरोप 

CWC की बैठक पर बोले पूर्व मंत्री

CWC की बैठक में छत्तीसगढ़ मॉडल को आगे रखकर काम करने पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने तंज कसते हुए कहा कि छग मॉडल क्या है गोबर चोरी..? राम भगवान में भी कमीशन खाना है.. क्या ये भी छग मॉडल है? पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारे आरोप पत्र पर बहस कर ले, अपने जनघोषण पत्र पर बहस कर ले, धन गरीबी से लेकर आखिरी बिंदु तक में बहस कर ले।

विधायक रामकुमार यादव के वायरल वीडियो पर बोले पूर्व मंत्री

भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने विधायक रामकुमार यादव के वायरल वीडियो के मामले में तंज कसते हुए कहा कि अभी चुनाव आया है तो अंगड़ाई लेना शुरू किया है। चुनाव में खर्चा करना है तो पैसा निकल रहा है। सीएम भूपेश बघेल आधी अधूरी सफाई दे रहे हैं।

Read more: Bhilai murder case update: मलकित सिंह हत्याकांड मामले में मचा बवाल, नाराज युवाओं ने पुलिस पर फेंकी चूड़ियां 

मलकित सिंह हत्याकांड पर बोले पूर्व मंत्री

गदर 2 के डायलॉग बोलने पर भिलाई के युवक की हत्या के मामले में CM के बयान पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने पलटवार करते हुए कहा, कि जहां हत्या हुई उस क्षेत्र से पांच पांच मंत्री आते हैं। गृहमंत्री उस क्षेत्र से निर्वाचित होकर आते है, वहां कानून व्यवस्था लापता है। धार्मिक रंग देने जैसी क्या बात है। पांच लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या की है। अब जनता सरकार को हटाने के लिए दिन गिन रही है। मृतक के परिजनों से मिलने का मंत्रियों के पास समय नहीं है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें