CG Darima Airport se Flight Shuru

Surguja News: दरिमा से हवाई सेवा की शुरुआत को अभी और देर.. DGCA की टीम ने रद्द किया अपना 3 दिन का दौरा

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : July 24, 2023/6:41 pm IST

अंबिकापुर: क्या छत्तीसगढ़ से तीसरी हवाई सेवा यानी अंबिकापुर का दरिमा एयरपोर्ट शुरू हो पायेगा? क्या यहाँ से कभी कोई विमान अपना सफर शुरू कर पायेगा? ऐसे सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि नागर विमान निदेशालय यानी की डीजीसीए के अधिकारियों का दरिमा दौरा स्थगित हो गया हैं। (CG Darima Airport se Flight Shuru) डीजीसीए के अफसर तीन दिन के दौरे पर पहुँचने वाले थे लेकिन अब वे नहीं आ रहे है। उनका यह दौरा अब कब होगा इसकी भी सूचना नहीं मिल सकी है। ऐसे में दरिमा से हवाई सेवा शुरू होने का इंतज़ार अभी और बढ़ सकता हैं।

चुनाव से पहले बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 9 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

दरअसल पिछली बार जब इस टीम ने माँ महामाया एयरपोर्ट अम्बिकपुर का दौरा किया था तब उन्होंने कई तरह की कमिया गिनाई थी। प्रबंधन ने इन कमियों को पूरा करने का आश्वास टीम को दिया था। इसके बाद से ही टीम तीन दिनों के लिए दरिमा आने वाली थी लेकिन वे अब नहीं आ रहे हैं। बताया जा रहा था कि इस प्रवास पर टीम अपना फ़ाइनल रिपोर्ट भी पेश करती जिसके बाद से यहाँ से हवाई उड़ानों का रास्ता साफ़ हो जाता लेकिन शायद यह प्रक्रिया अभी और आगे खींचे।

CG: इस जिले में 104 पुलिस कर्मियों का तबादला, IG ने जारी किया ट्रांसफर लिस्ट, 15 एएसआई भी इधर से उधर..

बता दें कि इसी साल मई के पहले हफ्ते में विमान का लैंडिंग ट्रायल कराया गया था जो की पूरी तरफ सफल रहा था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग दरिमा में मौजूद थे। (CG Darima Airport se Flight Shuru) वही इस पूरे ट्रायल के दौरान डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ। शिव कुमार डहरिया भी मौजूद थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें