Minister Singhdev reached the shelter of Mahamaya

Ambikapur News: महामाया के शरण में पहुंचे मंत्री सिंहदेव, देवी के सामने लगाई ऐसी अर्जी

महामाया के शरण में पहुंचे मंत्री सिंहदेव, देवी के सामने लगाई ऐसी अर्जी Minister Singhdev reached the shelter of Mahamaya

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : March 22, 2023/6:27 pm IST

Minister Singhdev reached the shelter of Mahamaya: अंबिकापुर। हिंदू नव वर्ष की शुरुआत हो चुकी है। चैत्र नवरात्र के पहले दिन मंदिरों में आम और खास लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। आम लोगों के साथ-साथ खास लोगों ने भी मंदिरों में पूजा अर्चना कर जिले प्रदेश और देश वासियों के लिए मंगल कामना की। इसी कड़ी में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने अंबिकापुर के महामाया मंदिर के दर्शन किए और लोगों के लिए मंगल कामना मांगी।

Read more: 12वीं पेपर लीक मामले में केंद्राध्यक्ष सहित चार लोगों पर FIR दर्ज, ऐसे बच्चों तक पहुंचता था प्रश्नपत्र 

दरअसल, सरगुजा के मां महामाया को सरगुजा राजपरिवार की आराध्य देवी माना जाता है। यही कारण है कि हर वर्ष सरगुजा राजपरिवार यहां पूजा अर्चना करता है। नवरात्र के पहले दिन स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव अंबिकापुर में मौजूद थे और उन्होंने मां महामाया के दर्शन किए। आपको बता दें कि टी एस सिंह देव स्वास्थ्य मंत्री के साथ-साथ सरगुजा राजपरिवार के मुखिया भी हैं।

Read more: मौत को आमंत्रण दे रहे खुले बोरवेल..! घटनाओं के बाद भी सख्त नजर नहीं आ रहा प्रशासन 

ऐसे में उन्होंने यहां मां महामाया के दर्शन करने के साथ ही जिले, प्रदेश और देशवासियों के लिए मंगल कामना की इसके साथ ही मंदिर में सुबह से शाम तक भक्तों का तांता लगा रहा और हर कोई मां महामाया के दर्शन कर अपनी मनोकामना की पूर्ति के लिए मां से मुरादे मांगता नजर आया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें