Announcement of giving one lakh rupees | each to 5 diving fishermen who

5 लोगों की जान बचाने वाले 5 गोताखोर मछुआरों को एक-एक लाख रु देने का ऐलान, सीएम ने की जमकर तारीफ

5 लोगों को जान बचाने वाले 5 गोताखोर मछुआरों को एक-एक लाख रूपए की राशि देने का ऐलान, सीएम ने की साहस की जमकर तारीफ Announcement of giving one lakh rupees each to 5 diving fishermen who saved 5 lives CM praised the courage fiercely

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 19, 2021/3:22 pm IST

रायपुर 19 अगस्त 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर स्थित खारून नदी में सोमवार को पांच डूबते लोगों की जान बचाने वाले नाविक एवं गोताखोर मछुआरा संघ समिति महादेवघाट के अध्यक्ष लोकनाथ धीवर और उनके चार साथी गोताखोरों के साहस की सराहना की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नदी में डूबते पांच लोगों के जीवन रक्षा के लिए अदम्य साहस और बहादुरी दिखाने वाले गोताखोर लोकनाथ धीवर, माखन धीवर, डायमंड धीवर, शेषनारायण धीवर एवं देवकुमार धीवर को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अपने स्वेच्छानुदान मद से एक-एक लाख रूपए की राशि प्रदान किए जाने की स्वीकृति दी है।

ये भी पढ़ें:राज्य एजेंसियों को अब 15 दिनों के भीतर यातायात उल्लंघन नोटिस भेजने की जरूरत

मुख्यमंत्री मंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के नेतृत्व में आये नाविक एवं गोताखोर मछुआरा संघ समिति महादेवघाट रायपुर के अध्यक्ष एवं सदस्यों ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने समिति के सदस्यों के सहासिक कार्य पर प्रसन्नता जताई और कहा कि आप सब की तत्परता और बहादुरी से पांच लोगों के जीवन की रक्षा हो सकी है।

ये भी पढ़ें: ‘अफगानिस्तान से ज्यादा क्रूरता तो हमारे यहां है’ तालिबान से डरने की जरुरत नहीं- मुनव्वर राणा

स अवसर पर महापौर एजाज ढेबर, माधवराव सप्रे वार्ड के पार्षद विरेन्द्र देवांगन, एल्डर मेन देवेन्द्र यदु उपस्थि थे। गौरतलब है नाविक एवं गोताखोर मछुआरा संघ समिति महादेवघाट के सहासी गोताखोरों ने बीते सोमवार 16 अगस्त को अपरान्ह 4 बजे एक डूबते व्यक्ति तथा संध्या साढ़े 6 बजे के लगभग एक परिवार के 4 सदस्यों को डूबने से बचाया था।

 
Flowers