Another prisoner dies in Central Jail, orders ordered for magisterial inquiry

सेंट्रल जेल में हुई एक और कैदी की मौत, मजिस्ट्रियल जांच के दिए गए आदेश

Another prisoner dies in Central Jail : राजधानी रायपुर के सेंट्रल जेल में एक विचाराधीन कैदी की संदिग्ध मौत हो गई। सप्ताह भर के भीतर जेल

Edited By: , August 12, 2022 / 11:45 PM IST

रायपुर : Another prisoner dies in Central Jail : राजधानी रायपुर के सेंट्रल जेल में एक विचाराधीन कैदी की संदिग्ध मौत हो गई। सप्ताह भर के भीतर जेल परिसर में दुसरी मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है मृतक कैदी प्रदीप मुन्नीलाल चौधरी अप्रैल 2020 से बलात्कार के आऱोप में जेल की बडी गोल बैरक में बंद था। आज सुबह बड़ी गोल बैरक में एक्ससाइज के दौरान खिड़की पर पुशअप करते हुए अचानक सीने में दर्द की शिकायत करने पर जेल अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : युवक ने पारिवारिक विवाद के बाद की अंधाधुंध गोलीबारी, 11 लोगों की हुई मौत

इलाहबाद का रहने वाला था कैदी

Another prisoner dies in Central Jail : 27 वर्षीय मृतक कैदी मूलत: इलाहबाद यूपी का रहने वाला था। हालांकि जेल प्रबंधन प्रराभिंक तौर पर हार्ट अटैक से मौत होना मान रहा है, लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया गया है। जहां कि रिपोर्ट के बाद मौत के कारणो का खुलासा होने की आशंका है। फिलहाल जेल में हुई कैदी की मौत के बाद मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये गये है। साथ ही गंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की अलग से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : रुला देगी सलमान और मृणाल की लव स्टोरी, रश्मिका मंदाना ने वीडियो शेयर कहा – दिल भरे हुए हैं