Salman and Mrinal's love story will make you cry, Rashmika meet lovers

रुला देगी सलमान और मृणाल की लव स्टोरी, रश्मिका मंदाना ने वीडियो शेयर कहा – दिल भरे हुए हैं

रुला देगी सलमान और मृणाल की लव स्टोरी, रश्मिका मंदाना ने वीडियो शेयर कहा - दिल भरे हुए हैं : Salman and Mrinal's love story will make you cry

Edited By: , August 13, 2022 / 10:20 AM IST

Salman Mrunal love Story मुंबई । सीता रामम फिल्म में दुलकर सलमान राम और मृणाल सीता का रोल प्ले कर रही हैं। रश्मिका मंदाना इस मूवी में आफ्रीन का किरदार निभाया हैं। सलमान ने फिल्म में एक आर्मी मैन की भूमिका निभाई हैं। वहीं मृणाल दुलकर के लव इंट्रेस्ट के रोल में खूब जम रही हैं। वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फिल्म में आफरीन नाम की लड़की का किरदार अदा किया है। ये फिल्म दर्शकों को इमोशनली कनेक्ट कर पाने में सफल रही।

यह भी पढ़े : साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बनी लाल सिंह चड्ढा, अक्षय की रक्षाबंधन आस पास भी नहीं…

मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो साझा किया है, उसमें देखा जा सकता है कि अपनी फिल्म ‘सीता रामम’ देखने के बाद अभिनेत्री इतनी भावुक हो गईं कि बाहर आने के बाद वह रोने लगीं। इस दौरान वह किसी के गले लगकर रोती नजर आ रही हैं। वही अभिनेता दलकीर सलमान भी इमोशनल दिखाई दिए। मृणाल के साथ – साथ सलमान और रश्मिका मंदाना ने भी इस वीडियो को साझा किया और लिखा- दिल भरे हुए हैं। तेलुगु इंडस्ट्री में सीता रामम एक हिट फिल्म साबित हो गई है। वहीं  19 अगस्त को इसका हिंदी डब वर्जन थियेटर में रिलीज हो रहा हैं।

और भी है बड़ी खबरें…