पिछड़ी जनजाति के 142 युवाओं को सहायक शिक्षक के पद पर नियुक्ति

Chhattisgarh Teacher Recruitment: पिछड़ी जनजाति के 142 युवाओं को सहायक शिक्षक के पद पर नियुक्ति, सीएम ने सौंपा नियुक्ति पत्र

विभिन्न शासकीय विभागों में पहाड़ी कोरवा जनजाति के अभ्यर्थियों को उनकी पात्रता के अनुसार 57 पदों पर नियुक्तियां दी गई हैं। प्रदेश में अब तक विशेष पिछड़ी जनजाति के 708 युवाओं को शासकीय नौकरी दी जा चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : April 21, 2023/7:42 pm IST

chhattisgarh teacher recruitment: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने रायपुर निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जशपुर जिले की विशेष पिछड़ी जनजाति ’पहाड़ी कोरवा’ और ’बिरहोर’ जनजाति के 142 युवाओं को सहायक शिक्षक के पद पर नियुक्ति पत्र का वर्चुअल रूप से वितरण किया।

read more: आप विधायक के पिता गिरफ्तार, बलात्कार के आरोपी से 10 लाख रुपये मांगने के आरोप 

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बगीचा में भेंट-मुलाकात के दौरान विशेष पिछड़ी जनजातियों के युवाओं को सीधी भर्ती के पदों पर नियुक्ति दिलाने की घोषणा की थी। जिस पर अमल करते हुए आज 142 युवाओं को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया गया।

Chhattisgarh Teacher Recruitment: इससे पहले भी जशपुर जिले के विभिन्न शासकीय विभागों में पहाड़ी कोरवा जनजाति के अभ्यर्थियों को उनकी पात्रता के अनुसार 57 पदों पर नियुक्तियां दी गई हैं। प्रदेश में अब तक विशेष पिछड़ी जनजाति के 708 युवाओं को शासकीय नौकरी दी जा चुकी है।

read more: Justice For Bhuneshwar Sahu: भुनेश्वर साहू को दी जा रही श्रद्धांजलि, साहू समाज और हिंदू समाज के साथ भाजपा, RSS और VHP के कार्यकर्ता भी मौजूद