Balodabazar road accident

बलौदाबाजार सड़क हादसे पर CM ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतकों के परिजनो को 4-4 तो घायलों को 1-1 लाख रुपये की आर्थिक मदद

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : February 24, 2023/1:59 pm IST

Balodabazar road accident : राजधानी के निकट बलौदाबाजार जिले में सामने आये भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत से पूरा प्रदेश स्तब्ध हैं। इस पर खुद देश के प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर मरने वालो के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की हैं। उन्होंने मृतकों के परिवार वालो को तात्कालिक सहायता के टावर पर मुआवजा दिए जाने की भी घोषणा की हैं।

“हम चाहते हैं कि पाकिस्तान में कुत्ता भी भूखा ना रहे, भेजना चाहते हैं गेंहू पर वह मांगते ही नहीं” : RSS

Balodabazar road accident : वही इस ऐलान के बाद प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने भी इस पूरे हादसे पर अपनी संवेदना प्रकट की हैं। सीएम भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये जबकि घायलों के लिए एक-एक लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा की हैं। सरकार की तरफ से यह भी कहा गया हैं कि इस हादसे के पीड़ितों को सभी तरह का इलाज भी मुहैय्या कराया जाएगा।

राजस्थान के कोटा में अब छत्तीसगढ़ का हॉस्टल, CM बघेल ने की पहल, राजस्थान के सीएम से जमीन आबंटन का आग्रह

Balodabazar road accident : बता दें की गुरुवार देर रात बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसा सामने आया था। यहाँ एक पिकअप और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये थे। घटना भाटापारा अंतर्गत खमरिया ग्राम के डीपीडब्लूएस स्कूल के पास घटित हुई थी। हादसे में 2 बच्चे भी शामिल हैं। सभी मृतक आपस में रिश्तेदार और पड़ोसी बताये जा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें