Two girls died due to drowning in the pond

Baloda Bazar News: तालाब में इस हाल में मिली दो मासूम बच्चियों की लाश, सदमें में आया परिवार

तालाब में इस हाल में मिली दो मासूम बच्चियों की लाश, सदमें में आया परिवार Two girls died due to drowning in the pond

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : May 31, 2023/6:56 pm IST

बलौदा बाजार। पलारी थाना अंतर्गत ग्राम को कोसमंदी में तालाब में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। बीती रात दो बच्चियों के शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया परिजनों ने इसकी सूचना पलारी थाने में दी। दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम हो गया है और जानकारी के मुताबिक दोनों बच्ची की मौत तालाब में डूबने से ही हुई है।

Read More: जीजा-साले के साथ जहरखुरानी कर किया ऐसा कांड, अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार 

बता दे कि बता देगी ग्राम कोसमंडी निवासी दो मासूम बच्चियां नम्रता वर्मा 7 वर्ष एवं पायल सायतोड़े 7 वर्ष की है। यह दोनों बच्चियों गांव शाम 5 बजे के लगभग खेलते खेलते गांव तालाब की ओर गई थी और तालाब में नहा रही थी। इसी दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में चली गई, जिससे पानी में डूबने से इन दोनों बच्चियों की मौत हो गई। परिजनों को इसकी जानकारी रात 8 बजे लगी जब बहुत देर तक बच्चियां घर वापस नहीं लौटी तो इनके परिजन खोजते हुए तालाब की ओर गए जहां किनारे पचरी पर इन बच्चियों के कपड़े रखे हुए थे।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखे, जब थाने से महज एक किमी दूरी पर इस हाल में मिली युवक की लाश 

अनहोनी की आशंका से इन्होंने तालाब के पास जाकर देखा तो एक बच्ची का शव पचरी की नजदीकी तैरते मिला वहीं दूसरी बच्ची का शव 10 मीटर दूर गहरे पानी के पास था तत्काल परिजनों ने इसकी सूचना पलारी थाने को दी।पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि दोनों बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हुई है। IBC24 से सुनील साहू की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers