Jagdalpur Weather News: सक्रिय हुआ बंगाल की खाड़ी पर बना चक्रवर्ती तूफान, मौसम वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी |

Jagdalpur Weather News: सक्रिय हुआ बंगाल की खाड़ी पर बना चक्रवर्ती तूफान, मौसम वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

Jagdalpur Weather News: सक्रिय हुआ बंगाल की खाड़ी पर बना चक्रवर्ती तूफान, मौसम वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  December 6, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : December 6, 2023/10:39 am IST

जगदलपुर। Jagdalpur Weather News:  बंगाल की खाड़ी पर बना चक्रवर्ती तूफान  उत्तर की तरफ बढ़ रहा है और इसका असर आंध्र प्रदेश उड़ीसा तेलंगाना के क्षेत्र के साथ-साथ दक्षिण छत्तीसगढ़ के बस्तर में भी दिखाई दे रहा है। बीते दो दिनों से आसमान में बादल छाए हुए हैं और रुक-रुक कर हल्की बारिश हो रही है। मौसम वैज्ञानिकों ने अगले 24 घंटे में बारिश की चेतावनी जारी की है। इस दौरान सर्द हवा के साथ तापमान में भी गिरावट का अनुमान है। बारिश के चलते जहां रेल मार्ग पर लैंडस्लाइड की घटना सामने आई है, वहीं विजिबिलिटी की अभाव में हैदराबाद से जगदलपुर आ रहे विमान को वापस लौटना पड़ा।

Read More: Bulldozer Action in CG: राजधानी में सख्त हुआ प्रशासन, दूसरे दिन भी चला बुलडोजर, इन इलाकों पर की जा रही कार्रवाई 

Jagdalpur Weather News:  बता दें कि अगले दो दिनों तक जगदलपुर से यात्री सेवाएं भी प्रभावित रह सकती हैं। हालांकि अधिकारियों ने कुछ घंटे पहले ही इस बात की जानकारी देने की बात कही है। लगातार हल्की बारिश की वजह से धान के किसानों की परेशानी बढ़ी है। फसल काटने को तैयार किसान चिंतित दिखाई दे रहे हैं जिन किसानों ने अपनी फसल काटी है उन्हें इन्हें सुरक्षित रखने में दिक्कत आ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers