Chhattisgarh Ke Biranpur Gaon Me Bawal

छत्तीसगढ़ के बिरनपुर गांव में बवाल, दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प, एक व्यक्ति की मौत…

छत्तीसगढ़ के बिरनपुर गांव में बवाल :Bawal in Chhattisgarh Biranpur village, violent clash between two communities, one person died...

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 10:02 AM IST, Published Date : April 9, 2023/10:02 am IST

बेमेतरा । जिले के बिरनपुर गांव में कल दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया। दोनों समुदाय के बीच का विवाद इतना गहराया कि पुलिस को यहां धारा 144 लागू करना पड़ा। पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। दो समुदाय के बीच किसी भी प्रकार का कोई विवाद ना हो। उसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए है।

यह भी पढ़े :  Maharashtra Covid Cases: कोरोना से 1 और संक्रमित की मौत, पूरे प्रदेश में एक ही दिन में मिले 600 से अधिक नए मरीज

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला बेमेतरा जिले के साजा थाना के अंदर आने वाले बिरनपुर गांव का है। शनिवार दोपहर करीब एक बजे दो समुदाय के लोगों के बीच झड़प हो गई। झड़प में एक की मौत हो गई, वहीं चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायलों को साजा के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है।

यह भी पढ़े :  एक के बाद एक हुए लगातार 4 निलंबन, निर्माण कार्य में अनियमितता के चलते लिया एक्शन 

पुलिस ने इस मामले में अब तक 11 लोंगो को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामले की जमीनी सच्चाई जानने के लिए प्रदेश के कई बड़े नेता बिरनपुर गांव पहुंच सकते है।

यह भी पढ़े :  रमजान के पवित्र महीने में जेहादियों ने मचाया उत्पात, 40 से अधिक लोगों को उतारा मौत के घाट