Bhanupratappur by-election: Congress election committee meeting ends

Bhanupratappur by-election : कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक समाप्त, भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर हुई चर्चा

Bhanupratappur by-election: राजधानी रायपुर के राजिव भवन में चल रही कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक समाप्त हो गई है। इस बैठक में भानुप्रतापपुर

Edited By: , November 14, 2022 / 01:22 PM IST

रायपुर : Bhanupratappur by-election: राजधानी रायपुर के राजिव भवन में चल रही कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक समाप्त हो गई है। इस बैठक में भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के चयन को लेकर चर्चा की हुई। चुनाव समिति की बैठक में आज फिर कई नामों पर चर्चा हुई है। अब हाईकमान तय करेगा की भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस के तरफ से प्रत्याशी कौन होगा।

यह भी पढ़ें :  स्विच ऑफ होने के बाद भी तुरंत मिलेगा चोरी हुआ मोबाइल, बस करना होगा ये काम 

सीएम भूपेश बघेल ने की मीडिया से चर्चा

Bhanupratappur by-election: बता दें कि, चुनाव समिति की बैठक खत्म होने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि, आज फिर भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई। समिति ने कुछ दावेदारों की अनुशंसा की है और फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया है।

अब हाईकमान तय करेगा की उपचुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी कौन होगा। राजिव भवन में हुई कांग्रेस चुनाव समिति की इस बैठक में सिम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता उपस्थित थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें