CM Bhupesh Baghel will meet the youth of Bilaspur division today

Bhent-Mulaqat With Youth : CM भूपेश बघेल आज बिलासपुर संभाग के युवाओं से करेंगे भेंट मुलाकात, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Bhent-Mulaqat With Youth :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात करेंगे। ’भेंट-मुलाकात- युवाओं के साथ’

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 06:21 AM IST, Published Date : August 1, 2023/6:21 am IST

रायपुर : Bhent-Mulaqat With Youth :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात करेंगे। ’भेंट-मुलाकात- युवाओं के साथ’ कार्यक्रम का आयोजन बहतराई इंडोर स्टेडियम बिलासपुर में होगा।

यह भी पढ़ें : एक्सप्रेस हाईवे के निर्माण के दौरान बड़ा हादसा, गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने 15 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार 

11.30 बजे रवाना होंगे सीएम

Bhent-Mulaqat With Youth :   निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम बघेल पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से सुबह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 12.05 बजे एस.ई.सी.एल हेलीपेड, बंसत विहार बिलासपुर पहुंचेंगे और वहां बहतराई स्टेडियम में दोपहर 12.10 बजे से आयोजित ’भेंट-मुलाकात- युवाओं के साथ’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद दोपहर 2.25 बजे बिलासपुर से प्रस्थान कर दोपहर 3.00 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर आयेंगे।

यह भी पढ़ें : सियासत की हेट स्पीच! आदिवासी नेता के बिगड़े बोल..भाजपा नेताओं को क्षेत्र में आने पर मारकाट की धमकी 

लगातार युवाओं से रूबरू हो रहे हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Bhent-Mulaqat With Youth :   गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं से लगातार रूबरू हो रहे हैं। युवाओं से भेंट मुलाकात के इस कार्यक्रम में सीएम बघेल छत्तीसगढ़ के विकास के मुद्दे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, उनकी उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे। युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुंगेली, कोरबा,गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, जांजगीर-चांपा, सक्ति, रायगढ़, सारंगगढ़-बिलाईगढ़ जिले के युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागियों सहित अन्य सभी युवा 1 अगस्त को बहतराई इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में बिलासपुर संभाग के सभी 8 जिलों से युवा यहां हजारों की तादाद में पहुंचेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें