Bijapur Naxal News: One CAF Jawan Martyred Due to IED Blast in Bijapur

Bijapur Naxal News: IED की चपेट में आकर शहीद हुई सीएएफ जवान, जा रहे थे सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा देने

Bijapur Naxal News: IED की चपेट में आकर शहीद हुई सीएएफ जवान, जा रहे थे सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा देने! Bijapur Naxal News

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : March 27, 2023/12:09 pm IST

बीजापुरः Bijapur Naxal News गर्मी आते ही एक बार फिर छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र में नक्सलियों की धमक सुनाई देने लगी है। आए दिन नक्सली जवानों को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर बीजापुर से आईईडी ब्लास्ट की खबर सामने आई है। इस घटना में एक जवान शहीद हो गया।

Read More: Akanksha Dubey Death Reason: आकांक्षा दुबे की खुदकुशी मामले में सनसनीखेज खुलासा! तो क्या इस एक्टर की वजह से एक्ट्रेस ने की आत्महत्या?

Bijapur Naxal News मिली जानकारी के अनुसार घटना मिरतुर थाना क्षेत्र का है, जहां तैनात सीएएफ के जवान को ड्यूटी सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा देने के लिए लगाई गई थी। जवानों की टीम निर्माण कार्य में सुरक्षा देने के लिए तीमेनार कैंप जा रहे थे कि रास्ते में ही असिस्टेंट प्लाटून कमांडर विजय यादव आईईडी की चपेट में आ गया।

Read More: भंडारे में खिचड़ी खाने से बच्‍चे समेत 21 लोग बीमार, इलाज जारी 

बताया गया कि ये घटना एटेपाल कैंप से 1 किमी की दूरी पर टेकरी में हुआ। बताया गया कि शहीद जवान उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के राजपुर गांव का रहने वाला है। जवान के पार्थिव शरीर को भैरमगढ़ थाने मे जाएगा गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा, जिसके बाद उनके गृहग्राम के लिए रवाना किया जाएगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers