नक्सलियों ने बस्तर फाइटर के जवान को किया अग़वा! प्रेस नोट जारी कर कहा हमारे कब्जे में है कुडियम शंकर |

नक्सलियों ने बस्तर फाइटर के जवान को किया अग़वा! प्रेस नोट जारी कर कहा हमारे कब्जे में है कुडियम शंकर

Naxalites kidnapped Bastar fighter soldier: हम आपको बता दें कि नक्सलियों ने एक बस्तर बटालियन के जवान को अपहरण किया है हालांकि इस मामले में किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : October 5, 2023/5:36 pm IST

Naxalites kidnapped Bastar fighter soldier: बीजापुर। बीजापुर जिले क़े भैरमगढ़ थाना इलाके से बस्तर फाइटर के एक जवान को नक्सलियों ने अग़वा कर लिया। मीडिया में खबर क़े बाद माओवादियों ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि जवान हमारे कब्जे में है।

हम आपको बता दें कि नक्सलियों ने एक बस्तर बटालियन के जवान को अपहरण किया है हालांकि इस मामले में किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एरमनार निवासी कुडियम शंकर जो बीजापुर पुलिस लाइन में पदस्थ है। कुछ दिन पूर्व भैरमगढ़ ब्लॉक के उसपरी गांव गया हुआ था, वहीं से माओवादी उसे उठा ले गए।

read more:  शादी के दो साल तक पति ने पत्नी से नहीं बनाया संबंध, हर रात नींद की गोली खिलाकर करता था ऐसी हरकत

बताया जा रहा है कि 27 व 28 सितंबर से जवान शंकर ड्यूटी में भी नहीं गया.. हालांकि इसकी जानकरी परिजनों ने अब तक थाना में नहीं दी है।

बहरहाल जवान के परिजन व सर्व आदिवासी समाज नक्सलियों से रिहाई की अपील कर रहे हैं। वहीं मिडिया में खबर आने क़े बाद नक्सली लीडर ने प्रेस नोट जारी कर नक्सलियों के माड़ डिवीजन कमेटी ने बस्तर फाइटर के जवान शंकर कुड़ियम के अपहरण की जिम्मेदारी ली है।

माओवादियों के माड़ डिवीजन कमेटी की सचिव अनीता मंडावी ने प्रेस नोट जारी कर दी जानकारी है।

नक्सली नेता ने कहा 29 सितम्बर से जवान उनके कब्जे में है। वहीं माओवादी नेता ने पुलिस पर जवान शंकर कुड़ियम के अपहरण की जानकारी छुपाने का आरोप भी लगाया है।

माओवादी नेता ने कहा अभी जवान से पूछताछ चल रही है, पुलिस की प्रतिक्रिया के आधार पर संगठन द्वारा फैसला लिया जाएगा इसका जिक्र भी किया है। वहीं माओवादी नेता ने ताड़मेटला कांड में शामिल दोषी कर्मियों पर कार्रवाई और उन्हें सजा देने की मांग रखी है।

read more:  PM Modi in Jabalpur Live: जबलपुर में जमकर गरजे पीएम मोदी, विपक्ष को आईना दिखा कर बोली ये बात, यहां जानें