छत्तीसगढ़: दिव्यांग पति की गैरहाजिरी में जेठ लूट रहा था इज्जत, विरोध करने पर कर दिया गर्भवती नव विवाहिता का ये हाल |

छत्तीसगढ़: दिव्यांग पति की गैरहाजिरी में जेठ लूट रहा था इज्जत, विरोध करने पर कर दिया गर्भवती नव विवाहिता का ये हाल

आरोपी विवाहिता से रेप का प्रयास कर रहा था, जिसका विरोध करने पर आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 06:25 PM IST, Published Date : January 18, 2023/6:21 pm IST

Brother-in-law want to rape in the absence of husband

बिलासपुर। बिलासपुर में बीते दिन हुर्ठ गर्भवती विवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि नशे की हालत में जेठ ने पहले तो मारपीट की फिर गला दबाकर विवाहिता की हत्या कर दी। आरोपी विवाहिता से रेप का प्रयास कर रहा था, जिसका विरोध करने पर आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर कर लिया है।

बता दें कि एक दिन पहले शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इंदु चौक के पास रहने वाली गर्भवती विवाहिता सत्या सिंह की घर में संदिग्ध लाश मिली थी। शव में चोट के निशान थे, इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही थी। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर मामले में जांच शुरू की गई। जिसके बाद परिजनों से पूछताछ में पता कि मामले में जेठ प्रकाश सिंह की भूमिका संदिग्ध है।

read more:  अडाणी ग्रीन एनर्जी की इकाई एस्सेल सौर्य ऊर्जा कंपनी में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी

मृतका का पति पीटर  है दिव्यांग

यहां घटना से एक दिन पहले ही मृतका का पति पीटर जो कि विकलांग है, कृत्रिम पैर लगवाने के लिए नागपुर गया था। घर में मृतका का जेठ प्रकाश सहित अन्य लोग मौजूद थे। बताया जा रहा है, सोमवार रात पति की गैर मौजूदगी का फायदा उठाने के लिए जेठ प्रकाश सिंह नशे में धुत होकर विवाहिता के कमरे में पहुंचा। इस दौरान उसने मृतका से जोर जबरदस्ती कर रेप का प्रयास किया, जिस पर मृतका ने विरोध किया।

read more: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका.. मनप्रीत सिंह बादल ने थामा BJP का दामन.. पीयूष गोयल ने कराया पार्टी प्रवेश.

इसी से आक्रोशित होकर आरोपी जेठ प्रकाश ने पहले मृतका से मारपीट किया फिर गला और मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। अगले दिन जब देर सुबह तक मृतका के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब मृतका के हत्या की जानकारी परिजनों को मिली और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बहरहाल, मामले में पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।