Minister Amarjit Bhagat attacked BJP

CG: मंत्री भगत की सीधी चुनौती, BJP करके दिखाए ये काम वरना नहीं रहेगी मुँह दिखाने के लायक

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : June 16, 2023/7:09 pm IST

बिलासपुर: प्रदेश के खाद्यमंत्री और कद्दावर आदिवासी नेता अमरजीत सिंह भगत का भाजपा पर प्रहार जारी है। आज मंत्री भगत न्यायधानी बिलासपुर के दौरे पर थे, (Minister Amarjit Bhagat attacked BJP) यहाँ उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान उनके सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी के सामने चुनौती भी पेश की है और कहा है कि अगर भाजपा ये काम नहीं कर पाती तो वह मुँह दिखाने के लायक नहीं रहेगी।

CG Sarkari Naukri: कलेक्टर कार्यालय में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 5वीं से लेकर 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन, फटाफट कर लें अप्लाई 

दरअसल मंत्री अमरजीत सिंह भगत 76 फ़ीसदी आरक्षण के मामले में बीजेपी के सामने चुनौती पेश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आरक्षण विधेयक आज भी लंबित है, भाजपा के लोगों में थोड़ी भी शर्म लज्जा है तो राज्यपाल से बोल उसमें दस्तखत कराएं, तभी आगे ये फील्ड में निकलने लायक रहेंगे, नहीं तो यह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। अमरजीत सिंह भगत ने पूछा कि आरक्षण विधानसभा में पारित करके राज्यपाल के पास भेजा हुआ है, आखिर कौन लोग हैं जो इसमें दस्तखत करने नहीं दे रहे हैं, जल्द इनका चेहरा बेनकाब होने वाला है।

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने राशन कार्ड वेरिफिकेशन के बहाने केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार को लोगों को परेशान करने में बहुत मजा आता है। वेरिफिकेशन में व्यवहारिक दिक्कतें आ रही हैं, लोग परेशान हैं। लेकिन भारत सरकार का गाइडलाइन है, (Minister Amarjit Bhagat attacked BJP) इसलिए उसे फॉलो कर रहे हैं। मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने आशंका जताई कि अगर नहीं करेंगे तो राज्य को मिलने वाला सब्सिडी बंद हो जाएगा।

मणिपुर में भी सेंट्रल फोर्स तैनात थी लेकिन क्या हुआ? मंत्री का घर जला दिया गया, सीएम ममता ने दिया बड़ा बयान

इसके अतिरिक्त मंत्री भगत ने कांग्रेस में विस्फोट वाले बयान पर भी अपनी प्रतिक्रया दी। उन्होंने कहा कि डूबते हुए नांव में कोई सवार नहीं होता है, बीजेपी का सूर्यास्त होने वाला है, भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, इनको उन्माद फैलाने के अलावा कुछ नहीं आता है। गौरतलब हैं कि पिछले दिनों बिलासपुर में कांग्रेस कार्यक्रताओं के बीच मारपीट की घटना सामने आई थी। इस मामले पर चुटकी लेते हुए बीजेपी ने कहा था कि कांग्रेस के भीतर भारी मतभेद हैं और यह स्थिति विस्फोटक हो चुकी है। मंत्री अमरजीत सिंह भगत बीजेपी के इसी तंज का जवाब दे रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें