BJP worker was airlifted to Delhi

BJP कार्यकर्ता को किया गया दिल्ली एयरलिफ्ट, हालत बिगड़ती देख केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने एम्स को किया अलर्ट

BJP worker was airlifted to Delhi,: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल आज सुबह-सुबह अपोलो अस्पताल पहुंच कर घायल कार्यकर्ता विश्वंभर को तत्काल एंबुलेंस से चकरभाठा एयरपोर्ट के लिए रवाना किया।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 11:00 PM IST, Published Date : July 8, 2023/10:54 pm IST

BJP worker was airlifted to Delhi: बिलासपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने जा रहे घायल भाजपा कार्यकर्ता को बेहतर इलाज के लिए अपोलो से दिल्ली एम्स के लिए एयरलिफ्ट कर दिया गया है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा संगठन घायल व्यक्ति के इलाज के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक चुके हैं। घायल विश्वम्भर के रीढ़ में गंभीर चोट आई है जिसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के प्रयास से अब दिल्ली में बेहतर इलाज कराया जाएगा। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होने सूरजपुर से रायपुर जा रहे कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी ,जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे।

हादसे में अत्यंत ही गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता विश्वंभर यादव को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर के निजी अपोलो अस्पताल से पहले चकरभाठा एयरपोर्ट लाया गया और फिर एयरपोर्ट से एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए शिफ्ट किया गया। विश्वंभर यादव को रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई है और जल्द से जल्द उसका ऑपरेशन किया जाना है। चिकित्सकीय परामर्श व परिजनों से राय मशविरा कर आगे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराने की सहमति बनी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल आज सुबह-सुबह अपोलो अस्पताल पहुंच कर घायल कार्यकर्ता विश्वंभर को तत्काल एंबुलेंस से चकरभाठा एयरपोर्ट के लिए रवाना किया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री द्वारा दिल्ली एम्स अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया है।

बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने इस घटना को लेकर संवेदनशीलता दिखाई है। वे घायलों के परिवार से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह घटना के बाद से ही पीड़ित कार्यकर्ताओं के परिजनों से लगातार बातचीत कर रहे हैं। हादसे में घायल लीलू गुप्ता,जिनके पसली और आंत में चोट आई है शुक्रवार को उनका अपोलो में ऑपरेशन किया गया।और वे चिकित्सकों की सतत निगरानी में हैं । घायलों के चिकत्सा में होने वाले संपूर्ण खर्च पार्टी वहन कर रही है।

read more: Jabalpur में शराब के पैसे नहीं देने पर बेरहमी। बेहोशी की हालत में भी पत्थर बरसाते रहे आरोपी। CCTV में कैद हुई वरदारत

read more:  Kawardha म फेर दिखिस युवा कांग्रेस नेता के दबंगइ। सिक्षक के घर म पिटाई