कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की शंखनाद यात्रा, भिलाई में सरकार के खिलाफ गरजे भाजपाई |

कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की शंखनाद यात्रा, भिलाई में सरकार के खिलाफ गरजे भाजपाई

जहां जनता का आक्रोश कांग्रेस सरकार के विरुद्ध व स्थानीय विधायक के विरुद्ध साफ झलक रहा था।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 11:03 PM IST, Published Date : December 16, 2022/11:01 pm IST

BJP’s Shankhnaad yatra against Congress government: भिलाई। कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की शंखनाद यात्रा जारी है, इसी कड़ी में भिलाई जिला अध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया के नेतृत्व में आयोजित शंखनाद यात्रा आज भिलाई विधानसभा पहुंची, जहां जनता का आक्रोश कांग्रेस सरकार के विरुद्ध व स्थानीय विधायक के विरुद्ध साफ झलक रहा था।

भाजयुमो के प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य विशाल शाही के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में युवाओं द्वारा सेक्टर 5 I Love Bhilai चौक पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान बृजेश बिचपुरीया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को पिछले 4 साल से लूट, भ्रष्टाचार, छल, नशाखोरी, धोखेबाजी, सट्टेबाजी अनगिनत तरीकों से लूटने वाली कांग्रेस की भूपेश सरकार को 2023 में हमें छत्तीसगढ़ की जनता के भलाई के लिए उखाड़ फेंकना ही होगा जिसमें युवाओं का साथ बहुत आवश्यक है।

विशाल शाही ने कहा कि युवा भी बृजेश बिचपुरीया के नेतृत्व में शंखनाद यात्रा में हिस्सा लेकर जनता को बीजेपी की विचारधारा से जोड़ेंगे। युवाओं ने यह संकल्प भी लिया कि 2023 में हम सब युवा एक साथ भाजपा के लिए पुनः सरकार बनाने के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर मुख्य रूप से अविनाश प्रधान, डिंपी सिंह, सूर्य प्रकाश देवांगन, दीपक त्रिपाठी, सोम, अमन, अनमोल, अनुभव आदि युवा उपस्थित थे।

read more: बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किए ये आवश्यक निर्देश

read more:  Fifa World Cup 2022 : विश्व कप में तीसरे स्थान के लिए जी जान लगाएगी मोरक्को और क्रोएशिया की टीम