भाजयुमो ने निकाली घोटालों की बारात, सज धज कर बाराती की तरह नाचते हुए निकले कार्यकर्ता |

भाजयुमो ने निकाली घोटालों की बारात, सज धज कर बाराती की तरह नाचते हुए निकले कार्यकर्ता

BJYM took out a procession of scams: नाचते गाते और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शास्त्री चौक पहुंचे और वहां पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए ।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 10:10 PM IST, Published Date : June 6, 2023/10:07 pm IST

BJYM took out a procession of scams:  रायपुर। आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी इस बार भ्रष्टाचार को मुख्य चुनावी मुद्दा बनाने की तैयारी में है । इसी क्रम में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के घोटालों को लेकर घोटालों की बारात निकाली । भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाराती की तरह सज धज कर नाचते हुए शहीद स्मारक भवन से कलेक्ट्रेट की ओर निकले । उनके साथ बरात की तरह बैंड बाजा और घोड़ा गाड़ी भी थी । नाचते गाते और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शास्त्री चौक पहुंचे और वहां पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए ।

इसके बाद कार्यकर्ता बरात लेकर कलेक्टर पहुंचे वहां पर भी उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । भारतीय जनता युवा मोर्चा के शहर जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने बताया कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता युवा मोर्चा सभी जिला मुख्यालयों में इसी तरह प्रदेश सरकार के दो हजार करोड़ के शराब घोटाले, पीएससी घोटाला, चावल घोटाला, रेत घोटाला आदि मुद्दों को लेकर घोटालों की बारात निकालेगी । इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के कार्यकाल के घोटालों की लंबी लिस्ट है अगर कुछ छूट जाए तो हम याद दिला देंगे ।

इधर राजिम के फिंगेश्वर में आज शाम भाजपा द्वारा जोरदार प्रदर्शन करते हुए शराब दुकान का घेराव कर पोस्टर चिपकाया गया है। बड़ी संख्या में महिला मोर्चा व युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रैली निकालकर शराब दुकान पहुँचे और प्रदर्शन करते हुए शराब दुकान में शराब बंदी के पोस्टर चिपकाकर नारे बाजी किये। इस दौरान आनन फानन में शराब दुकान को कुछ देर के लिए बंद भी करना पड़ा। घेराव कार्यक्रम में भाजपा जिला सहित मण्डल के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

read more: Rahu Gochar 2023: मीन राशि में होने जा रहा राहु का गोचर, अक्टूबर तक इन 5 राशियों को बना जाएंगे मालामाल

read more:  आदिपुरुष के दूसरे ट्रेलर ने मचाया धमाल, फैंस बोले – जय श्री राम…

 
Flowers