Boat full of media and SDRF team capsized in Bilaspur Chhath Ghat

छठ घाट में हुआ बड़ा हादसा, नदी में पलटी नाव, मीडिया और SDRF का दल था सवार

Bilaspur Chhath Ghat accident : इस हादसे में मीडिया और SDRF की टीम जीस नांव में सवार थी वो नाव पलट गई। ये हादसा तोरवा घाट में हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 31, 2022/7:17 am IST

बिलासपुर : Bilaspur Chhath Ghat accident : गुजरात के मोरबा में बीती रात छठ पूजा के पूल टूटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इस हादसे से लोग अभी संभले भी नहीं थे की छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से एक और बड़े हादसे की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें : गुजरात पूल हादसा : रणदीप सुरजेवाला ने हादसे को बताया ”मानव निर्मित त्रासदी”… विपक्ष ने भाजपा को घेरा 

मीडिया और SDRF की टीम से भरी नांव पलटी

Bilaspur Chhath Ghat accident : इस हादसे में मीडिया और SDRF की टीम जीस नांव में सवार थी वो नाव पलट गई। ये हादसा तोरवा घाट में हुआ है। फिलहाल इस हादसे में जनहानि की कोई खबर सामने नहीं आई है। बता दें कि तोरवा का स्थाई छठ घाट देश का सबसे बड़ा और लंबा घाट है।

यह भी पढ़ें : India news today in hindi 31 October : गुजरात में 143 साल पुराना पुल टूटा, 100 लोगों की गई जान, रेस्क्यू अभियान जारी… 

Bilaspur Chhath Ghat accident : बता दें कि, बिलासपुर समेत पूरे प्रदेश में आज छठ पर्व मनाया जा रहा है। उगते सूरज को अर्ध्य देने के लिए तोरवा छठ घाट में बड़ी संख्या में छठ व्रत रखने वाली महिलाएं पहुंची है। इस दौरान मीडिया कर्मी भी डकवरेज करने के लिए घाट पर पहुंचे थे और नांव में घूम घूमकर सभी जगहों की कवरेज कर रहे थे। इस दौरान उनकी नांव पलट गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें