Bulldozer is a symbol of panic and crushing, its bjp's mindset: CM Baghel

‘दहशत और कुचलने का प्रतीक है बुलडोजर, यही भाजपा की मानसिकता है’ भाजपा के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल का करारा जवाब

'दहशत और कुचलने का प्रतीक है बुलडोजर, यही भाजपा की मानसिकता है' ! Bulldozer is a symbol of panic and crushing, its bjp's mindset: CM Baghel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : April 10, 2022/4:49 pm IST

रायपुर: Bulldozer is a symbol of panic खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। भाजपा-कांग्रेस के नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के बुलडोजर वाले ट्वीट पर करारा पलटवार किया है। सीएम बघेल ने कहा है कि बुलडोजर दहशत और कुचलने का प्रतीक है, BJP की प्रवृत्ति और मानसिकता यही रही है।

Read More: रामनवमी की रैली के दौरान करेंट की चपेट में आए 5 लोग, रेलवे की हाईटेंशन लाइन से टकराया था झंडा 

Bulldozer is a symbol of panic सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि BJP नेताओं को सपने में बुलडोजर दिखता है। BJP के दिल दिमाग में हिंसा और घृणा है, बुलडोजर दहशत और कुचलने का प्रतीक है, BJP की प्रवृत्ति और मानसिकता यही रही है। कांग्रेस कभी तोड़ने की बात नहीं करती, कांग्रेस दिलों को जोड़ने का काम करती है।

Read More: भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर हमला, अज्ञात हमलावर ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे अनुराग बर्धन सिंह 

उन्होंने आगे कहा कि सरकार की योजनाओं पर हमें पूरा विश्वास है। कार्यकर्ताओं की मेहनत पर विश्वास है, खैरागढ़ की जनता पर विश्वास है। कांग्रेस को बड़ी बहुमत के साथ जीत मिलेगी।

Read More: सायशा-मंदाना ने कैमरे के सामने की हदें पार, लिप लॉक कर बोली- ‘वो मुझे अट्रेक्ट करती हैं’ 

बता दें कि इससे पहले पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 12 अप्रैल खैरागढ़ की जनता अपनी उंगलीयों से बुलडोजर On करेगी! 16 अप्रैल कांग्रेस सरकार का अहंकार, इस बुलडोजर से कुचल दिया जाएगा! जय भवानी – जय अम्बे!🚩

Read More: पांच राज्यों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच पीएम मोदी का बड़ा बयान, कही ये बात 

 
Flowers