रामनवमी की रैली के दौरान करेंट की चपेट में आए 5 लोग, रेलवे की हाईटेंशन लाइन से टकराया था झंडा |

रामनवमी की रैली के दौरान करेंट की चपेट में आए 5 लोग, रेलवे की हाईटेंशन लाइन से टकराया था झंडा

रामनवमी की रैली के दौरान करेंट से 5 लोग झुलस गए हैं, रेलवे की हाईटेंशन लाइन से संपर्क में झंडा के आ जाने से यह हादसा हुआ है। हादसे में एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। During the rally of Ram Navami, 5 people were hit by the current

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 10, 2022/4:24 pm IST

छिंदवाड़ा। rally of Ram Navami 5 people hit by current: रामनवमी की रैली के दौरान करेंट से 5 लोग झुलस गए हैं, रेलवे की हाईटेंशन लाइन से संपर्क में झंडा के आ जाने से यह हादसा हुआ है। हादसे में एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें: जोश से भरी गुजरात टाइटन्स का सामना होगा सनराइजर्स हैदराबाद से

जानकारी के मुताबिक रामनवमी के अवसर पर निकाले जा रहे चल समारोह के साथ चल रहे डीजे वाहन पर एक युवक लोहे का पाइप लेकर बैठा हुआ था। इसी दौरान रेल फाटक पर हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया और करंट लगने से वाहन में बैठे अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज जारी है ।

ये भी पढ़ें: खुलेंगे भारत-पाक बातचीत के रास्ते! इमरान की सत्ता जाना और शरीफ परिवार की वापसी के मायने क्या?

बताया जाता है कि लोहे के पाइप को लेकर डीजे वाहन के ऊपर बैठे हुए व्यक्ति ने पाइप को अचानक ऊपर की तरफ उठा दिया, जिससे पाइप इलेक्ट्रिक लाइन के संपर्क में आ गया और यह दर्दनाक हादसा हो गया। घायलों में महिला कांग्रेस अध्यक्ष मनीषा पाल, राहुल पाल, अभिषेक गुप्ता, जगदीश चंद्रवंशी और अनु शिवहरे शामिल हैं।