sahayak shikshakon ki vetan visangati ko dur karne liya gaya bada fasila

सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति को दूर करने​ के मामले में बड़ा अपडेट, लोक शिक्षण संचालक ने कही ये बड़ी बात

छत्तीसगढ़ के सहायक शिक्षकों वेतन विसंगति को दूर करने​ के मामले में बड़ा अपडेट! sahayak shikshakon ki vetan visangati

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 09:28 PM IST, Published Date : February 5, 2023/9:27 pm IST

रायपुर: sahayak shikshakon ki vetan visangati छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक एवं समग्र शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों ने आज संचालक लोक शिक्षण सुनील कुमार जैन से लोक शिक्षण कार्यालय में सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगतियों के संबंध में मुलाकात की। संचालक जैन ने फेडरेशन के पदाधिकारियों से उनकी मांगों के संबंध में विस्तार से चर्चा की। संचालक ने शिक्षकों से कहा कि शासन ने सदा शिक्षकों के हित में निर्णय लिये हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ के देवर-भाभी की बातचीत का ऑडियो वायरल, देवर ने फोन पर ही कर दी ये डिमांड

sahayak shikshakon ki vetan visangati नयी सरकार के आते ही समस्त शिक्षा कर्मियों का संविलयन किया गया है। जैन ने यह भी कहा कि सहायक शिक्षकों की मांगों पर शासन विचार करेगा। जैन ने प्रतिनिधिमंडल से आने वाली परीक्षा एवं छात्र हित को देखते हुए 6 फरवरी से होने वाली हड़ताल को स्थगित करने का आग्रह किया और उम्मीद जताई कि शिक्षक हड़ताल जैसा कोई कदम छात्रहित को दृष्टि में रखते हुये नही उठायेंगे।

Read More: IND vs PAK WORLD CUP 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में टूट सकता है क्रिकेट प्रेमियों का दिल, नहीं होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला!, चौकाने वाली है वजह 

बैठक में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक एवं समग्र शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष द्वय कौशल अवस्थी और बंसत कुमार कौशिक, उपाध्यक्ष द्वय रंजीत बेनर्जी और आदित्य गौरव, महासचिव द्वय सिराज बक्स और शेषनाग पाण्डेय, प्रदेश सचिव ईश्वर प्रसाद चन्द्राकर, प्रवक्ता अलोक त्रिवेदी, मीडिया प्रभारी राजू टंडन, जिला अध्यक्ष रायपुर हेमकुमार साहू, जिला अध्यक्ष बेमेतरा अशोक धु्रव, ब्लॉक अध्यक्ष बागबाहरा प्रकाश बघेल उपस्थित थे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक