CG teachers bharti 2022

सरकारी टीचर बनने का सुनहरा मौका, संविदा के इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 3 दिन बाद से शुरू होने जा रहा वॉक इन इंटरव्यू

CG teachers bharti 2022 स्वामी आत्मानंद स्कूलों में संविदा पदों पर भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू 13 दिसंबर से

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 06:39 PM IST, Published Date : December 10, 2022/6:39 pm IST

CG teachers bharti 2022: कोरबा। छत्तीसगढ़ में सरकारी शिक्षक बनने के लिए सुनहरा मौका है। कोरबा जिले में संचालित स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल हरदीबाजार, पोड़ीउपरोड़ा, करतला, कटघोरा, पसान, कोरबी और बालको में शिक्षकीय एवं गैर शिक्षकीय संविदा पदों पर भर्ती की जाएगी। भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।

इस पदों पर होगी भर्ती

CG teachers bharti 2022: वॉक इन इंटरव्यू 13 दिसंबर से 15 दिसंबर तक बीआरसी भवन अंधरीकछार कोरबा में सुबह 10 बजे से दोपहर 03 बजे तक आयोजित की जाएगी। वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से कुल 25 पदों में भर्ती की जाएगी। इन पदों में प्रधानपाठक, शिक्षक, सहायक शिक्षक एवं सहायक ग्रेड-03 के पद शामिल हैं।

इस दिन होगा वॉक इन इंटरव्यू

CG teachers bharti 2022: जिला शिक्षा अधिकारी जी.पी. भारद्वाज ने बताया कि सहायक ग्रेड-03 पद के लिए इंटरव्यू 13 दिसंबर को, प्रधानपाठक मिडिल स्कूल और शिक्षक अंग्रेजी, सामाजिक विज्ञान एवं संस्कृत के पदों में भर्ती के लिए इंटरव्यू 14 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। इसी प्रकार प्रधानपाठक प्राथमिक शाला और सहायक शिक्षक की भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन 15 दिसंबर को किया जाएगा। भर्ती के संबंध में विज्ञापन, नियम-शर्तें तथा अन्य जानकारी के लिए जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से संपर्क एवं कोरबा जिले के वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट कोरबा डॉट जीओव्ही डॉट इन का अवलोकन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी के दिग्गज नेता ने पीएम को बताया रावण जैसा, ट्वीट कर जताई नाराजगी, हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की कही बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें