school timing changed in pendra

बलरामपुर के बाद इस जिले में स्कूल के समय में हुआ बदलाव, दो पालियों में लगेंगी क्लासेस, यहां देखें पूरी डिटेल

Changes in school timings due to increase winter in chhattisgarh : जिला प्रशासन ने स्कूल की टाईमिंग में बदलाव कर दिया

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 03:43 PM IST, Published Date : December 6, 2022/3:39 pm IST

school timing changed in pendra; पेंड्रा; छत्तीसगढ़ में सर्दी बढ़ने की वजह से अब बलरामपुर के बाद पेंड्रा में भी स्कूल के समय में बदलाव कर दिए गया है। जारी आदेश के अनुसार पेंड्रा में अब स्कूलों को दो पालियों में संचालित किया जाएगा पहली पाली सुबह 8:45 बजे से शुरू होगी तो वही दूसरी पाली 12:30 बजे से शुरु होगी। पेंड्रा छत्तीसगढ़ के सबसे ठंडी जगहों में से एक है। जहां ठंड में रास्तों पर कोहरा छाया रहता है। जिसको देखते हुए प्रशासन द्वारा फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़े : नेमार के गोल से दक्षिण कोरिया को हराकर ब्राजील क्वार्टर फाइनल में

स्कूली बच्चे ठंड से बच सकें

school timing changed in pendra; बता दें कि उत्तर भारत से आने वाली शीत हवाओं के चलते देश के कई राज्यों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। उत्तर भारत के कई राज्यों में इन दिनों घना कोहरा भी देखा जा रहा है, जिसके चलते जन जीवन प्रभावित हो रहा है। वहीं, कड़ाके की ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूलों के टाइम टेबल में बदलाव किया है। जिससे कि स्कूली बच्चे ठंड से बच सकें और उनका स्वास्थ्य ठीक रहे।

यह भी पढ़े: DRY DAY IN CAPITAL : राजधानी में सभी शराब दुकानों को बंद रखने का आदेश, जानिए यहां सरकार ने क्यों लिया ऐसा फैसला

जिला प्रशासन ने स्कूल की टाईमिंग में बदलाव किए

school timing changed in pendra; बता दें कि ठंड से सबसे अधिक प्रभावित बस्तर संभाग के 7 जिले बस्तर कोंडागांव, कांकेर, दंतेवाडा, सुकमा, नारायणपुर, बीजापुर जिलों में ठंड के तेवर देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूल की टाईमिंग में बदलाव कर दिया। यहां पहले सुबह 7 से 7.30 बजे स्कूल शुरू हो जाते थे, तो वहीं अब इन जिलों में स्कूल की टाईमिंग सुबह 9 से 4:15 तक कर दी गई है।