छत्तीसगढ़: पत्नी का गला काटते ही पति को आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, मृत पति पर हत्या का मामला दर्ज |

छत्तीसगढ़: पत्नी का गला काटते ही पति को आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, मृत पति पर हत्या का मामला दर्ज

एसडीओपी गरियाबंद पुष्पेंद्र नायक ने कहा कि इस प्रकरण में पुलिस ने उसके मृत पति के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए हसिँया व अन्य कपड़े जप्त कर लिए है।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 09:59 PM IST, Published Date : December 17, 2022/9:54 pm IST

gariyaband crime news: गरियाबंद। गरियाबंद के समीप स्थित ग्राम कुसुम बूढ़ा में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है जिसमें पति के द्वारा पत्नी की हत्या करने के बाद पति बेहोश हो गया और अस्पताल लाने पर हार्टअटैक से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना की विवेचना कर रही है। वहीं इस प्रकरण में मृत पति के विरुद्ध 302 का अपराध दर्ज कर लिया है।

गरियाबंद के समीप स्थित ग्राम कुसुंमबुडा की रतनी बाई उम्र 23 वर्ष की हत्या उसके ही पति वीरेंद्र ध्रुव ने धारदार हसिँया से राचर लारी जगँल क्षेत्र कंपार्टमेंट क्रमाक 597 में गला काटकर कर हत्या कर दी। तत्पश्चात पति के बेहोश होने पर पति को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत हार्ट अटैक से होना बतलाया है।

एसडीओपी गरियाबंद पुष्पेंद्र नायक ने कहा कि इस प्रकरण में पुलिस ने उसके मृत पति के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए हसिँया व अन्य कपड़े जप्त कर लिए है।

करंट की चपेट में आने से दो छोटे चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत

gariyaband crime news: वहीं गरियाबंद सिटी कोतवाली क्षेत्र के जोबा केराबाहरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर करंट की चपेट में आने से दो छोटे चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने प्रथम दृष्टि में इस कनेक्शन को अवैध पाया है

जोबा केराबाहरा निवासी सेवा राम कश्यप परिवार के 2 छोटे बच्चे दोपहर दोनों भाई अपने खेत मे खेलने गए थे, जहां करंट की चपेट में आने से बड़े भाई ने छोटे भाई को बचाना चाहा किंतु करंट प्रवाह के चपेट में उसके भी आ जाने से उसकी भी मौत हो गई। वहीं गांव के सरपंच एवं परिजनों ने दोनों बच्चों को ज़िला अस्पताल लाया । जहां दोनों बच्चो को मृत घोषित कर दिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर पुलिस विस्तृत जांच कर रही है।

read more:मलेशिया में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हुई, नौ लापता

read more: ललितपुर: आग लगने से झोपड़ी में सो रहा व्यक्ति जिंदा जला, मौत