CG: निजी अस्पतालों से कोरोना बिस्तरों की जानकारी मांगी गई, CMHO ने दिए फ्रंट लाइन वर्कर को बूस्टर डोज लगवाने के निर्देश |

CG: निजी अस्पतालों से कोरोना बिस्तरों की जानकारी मांगी गई, CMHO ने दिए फ्रंट लाइन वर्कर को बूस्टर डोज लगवाने के निर्देश

छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। अब निजी अस्पतालों से कोरोना बिस्तरों की जानकारी मांगी गई है। ओमिक्रॉन को लेकर रायपुर में सीएमएचओ ने यह जानकारी मांगी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 31, 2021/6:40 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। अब निजी अस्पतालों से कोरोना बिस्तरों की जानकारी मांगी गई है। ओमिक्रॉन को लेकर रायपुर में सीएमएचओ ने यह जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़ें: सुहागरात को दुल्हन को हुआ दर्द, जांच हुई तो पेट में पल रहे थे जुड़वा बच्चे, ​ससुराल में बवाल

इसके साथ ही सीएमएसओ ने कोरोना इलाज को लेकर निजी अस्पतालों के साथ बैठक की है, उन्होंने फ्रंट लाइन वर्कर को बूस्टर डोज लगवाने के भी निर्देश दिए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

इसके पहले आज धमतरी जिले में नए वेरिएंट ओमिकॉन को लेकर जिला प्रशासन ने नया आदेश जारी किया है, इसके अनुसार अब एक तिहाई लोग ही आयोजनों में शामिल हो सकेंगें। धार्मिक, खेलकूद, सामाजिक और नए वर्ष के कार्यक्रम में सिर्फ एक तिहाई लोगों को शामिल होने की अनुमति होगी। इसके अलावा 200 से अधिक लोगों की उपस्थिति होने पर कार्यक्रम की अनुमति लेनी होगी, साथ ही सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाना अनिवार्य होगा। जिला कलेक्टर पीएस एल्मा ने आदेश जारी किया है।