Chhattisgarh Legislative Assembly: The opposition was angry with the

छत्तीसगढ़ विधानसभा: सरकार के जवाब से नाराज दिखा विपक्ष, अधूरे निर्माण समेत इन मुद्दों पर गरमाया सदन

छत्तीसगढ़ विधानसभा: सरकार के जवाब से नाराज दिखा विपक्ष, अधूरे निर्माण समेत इन मुद्दों पर गरमाया सदन Chhattisgarh Legislative Assembly

Edited By: , July 22, 2022 / 01:44 PM IST

Chhattisgarh Legislative Assembly: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र का आज तीसरा दिन भी काफी गरमाया हुआ है। तीसरे दिन ‘सड़क निर्माण’ को लेकर रहा गंभीर मामला। राज्य के विकास को लेकर कई मुद्दे उठाए गए। विधानसभा में पूरे विपक्ष ने विकासकार्यों पर कई सवाल दागे।

Read more: SBI ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा, अब बिना बैंक गए WhatsApp पर मिल जाएंगी ये सारी सुविधाएं 

सड़कों के अधूरे निर्माण का मामला उठाते हुए जैजैपुर विधान सभा क्षेत्र से BSP विधायक केशव चंद्रा ने कहा कि अधूरी सड़कों और स्वीकृत सड़कों के निर्माणकार्य अधूरे हैं।  कई ​समय से सड़कों का निर्माणकार्य पर अस्त—वयस्त पड़ा हुआ है

Chhattisgarh Legislative Assembly: इन सवालों के जवाबों पर पक्ष ने असंतुष्टिकरण व्यक्त की। भार साधक मंत्री ने जवाब में कहा कि अधिग्रहण के कारण सड़कें नहीं बन रही हैं। जेसीसीजे विधायक में नेता धरमजीत सिंह ने कहा कि केवल सत्ता पक्ष के विधायकों के क्षेत्र में काम हो रहा है। जबकि विपक्षी विधायको के यहां जनता इंतजार कर रही है।

Read more: क्रॉस वोटिंग को लेकर सियासत शुरू, इस पार्टी ने वोट करने वाले विधायकों को बताया ‘विजनरी’

वहीं आसंदी द्वारा नाम पुकारे जाने और बोलने नहीं देने पर नेता प्रातिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी नाराजगी जताई। नेता प्रातिपक्ष ने कहा – मैं बैठ जाता हूं आप लोग कार्रवाई आगे बढ़ा लीजिए।

Chhattisgarh Legislative Assembly: इस तरह से मानसूत्र का तीसरा दिन भी हंगामेदार रहा। पक्ष विपक्ष में सड़क निर्माणकार्यों को अहम मुद्दा बनाया गया। जिसमें विपक्ष ने जवाबों में असंतुष्टिकरण वयक्त की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga