CHHATTISGARH SCHOOL CLOSED

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार समेत इन 6 जिलों के स्कूलों में अवकाश घोषित, जानें कब तक रहेगी छुट्टी

CHHATTISGARH SCHOOL CLOSED यहां पर नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी छात्र–छात्राओं का अवकाश घोषित किया गया है। हालाकि शिक्षक और कर्मचारी अपने निर्धारित समय में उपस्थित रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 10:09 AM IST, Published Date : January 5, 2023/10:04 am IST

CHHATTISGARH SCHOOL CLOSED :

बलौदाबाजार। जिले के सभी शासकीय और निजी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। यहां शीतलहर के कारण 5 से 7 जनवरी तक सभी स्कूलों में अवकाश रहेगा। इसके पहले भी प्रदेश के 5 जिलों में अवकाश घोषित किया गया है।

ये भी पढ़ें: इस कंपनी में होगी अब-तक की सबसे बड़ी छंटनी, एक साथ 18 हजार कर्मचारियों की होगी छुट्टी

यहां पर नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी छात्र–छात्राओं का अवकाश घोषित किया गया है। हालाकि शिक्षक और कर्मचारी अपने निर्धारित समय में उपस्थित रहेंगे। विद्यालय में उपस्थित होकर अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे, कलेक्टर ने यह निर्देश जारी किया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में ठंड ने मचाई तबाही, 5 से 7 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल…

बता दें कि इसके पहले बीते दिन मनेंद्रगढ़, पेंड्रा, सूरजपुर, अंबिकापुर जिलों में भी 5 से 7 जनवरी तक का अवकाश शीतलहर के कारण घोषित किया गया है।

इसी कड़ी में पत्थलगांव जिला प्रशासन ने शीतलहर के चलते 05 से 07 जनवरी तक स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिए है। खराब मौसम के चलते अर्धवार्षिक परीक्षा भी स्थगित कर दी गई है। मौसम जानकारों की माने तो पंडरापाठ, सन्ना क्षेत्र में सुबह से ही घना कोहरा छाया रहेगा। फिलहाल तापमान 5 डिग्री सेल्सियस के पास पहुंच गया है।