CM Bhupesh Baghel called a meeting of all ministers

सीएम भूपेश बघेल ने बुलाई सभी मंत्रियों की बैठक, TS Singh Deo-बृहस्पत मामले पर हो सकती है चर्चा

सिंहदेव-बृहस्पत मामले पर हो सकती है चर्चा CM Bhupesh Baghel called a meeting of all ministers, Singhdev-Jupiter issue can be discussed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 27, 2021/6:09 pm IST

रायपुर: विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा मंत्री टीएस सिंहदेव पर लगाए आरोप के बाद छत्तीसगढ़ में मचा सियासी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जब​कि इस मसले को लेकर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश बघेल सहित प्रदेश सरकार के कई बड़े नेता चर्चा कर चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि सीएम भूपेश बघेल ने मंत्रियों की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि बैठक में सिंहदेव-बृहस्पत मामले पर चर्चा हो सकती है।

Read More: मैंने अपना पक्ष रख दिया, अब मुख्यमंत्री देंगे जानकारी…मामला भविष्य के गर्भ में- सिंहदेव

बता दें कि इससे पहले भी सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच इस मुद्दे पर लंबी चर्चा हुई है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं, बैठक के बाद सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इसके बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही जानकारी देंगे।

Read More: अगस्त में टोटल 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें जरुरी बैंकिंग काम.. देखें छुट्टियों की सूची

उन्होंने आगे कहा कि बैठक में उन्होंने अपना पक्ष रख दिया है। वहीं मामला सुलझने के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि अब यह विषय भविष्य के गर्भ में हैं। बता दें कि सदन में चर्चा के दौरान बृहस्पत सिंह के आरोपों के बाद मंत्री सिंहदेव सदन से बाहर निकल गए। बाहर जाते-जाते उन्होंने अपने बयानों के साथ सरकार पर कई सवाल खड़ा कर दिए।

Read More: बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का इंतजार खत्म, जानिए कब से होगी शुरुआत.. स्वास्थ्य मंत्री ने दिए संकेत