CM Bhupesh Baghel Big Statement

Lormi News: सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा ‘नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री तो हैं ही साथ में वो भाजपा के प्रचार मंत्री भी हैं’…

Lormi News: सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा 'नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री तो हैं ही साथ में वो भाजपा के प्रचार मंत्री भी हैं'...

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 11:03 AM IST, Published Date : November 8, 2023/11:03 am IST

सौरभ दुबे, लोरमी:

CM Bhupesh Baghel Big Statement: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी हमले लगातार जारी हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार जुबानी हमला किया है। दरअसल, मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ में लगातार होते चुनावी दौरे को लेकर है। जिसपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है। लोरमी में पत्रकारों से बात करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री तो हैं ही साथ में वो भाजपा के प्रचार मंत्री भी हैं।

Read More: MPPSC SSE Bharti 2023 : MPPSC के इन पदों पर निकली भर्ती, आज ही है लास्ट डेट, यहां देखें आवेदन की प्रक्रिया एवं पूरी जानकारी..

लगाए कई गंभीर आरोपी

CM Bhupesh Baghel Big Statement: उन्होंने कहा कि, वो बस प्रचार के समय छत्तीसगढ़ आते हैं उसके बाद वो यहां नही आयेंगे। गौरतलब हैं कि मंगलवार को सूरजपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसमें महादेव के नाम को बदनाम करने का आरोप लगाया था।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp