CM Bhupesh Baghel had food at Bhopal Singh's house in Kudargarh

सीएम भूपेश बघेल ने कुदरगढ़ के भोपाल सिंह के घर किया भोजन, लिया ‘पेहटा’ का स्वाद

सीएम भूपेश बघेल ने कुदरगढ़ के भोपाल सिंह के घर किया भोजन! CM Bhupesh Baghel had food at Bhopal Singh's house in Kudargarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 7, 2022/4:19 pm IST

रायपुर: CM Bhupesh Baghel had food  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों के दौरे पर हैं। इसी कड़ी में आज सीएम बघेल सूरजपुर जिले के प्रवास पर हैं। अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान सीएम बघेल आज कुदरगढ़, बिहारपुर पहुंचे और इसके बाद वे लटोरी गांव पहुंचेंगे। कुदरगढ़ प्रवास के दौरान सीएम बघेल ने ग्रामीणों से मुलाकात की और यहां के एक ग्रामीण घर पर भोजन प्रसाद ग्रहण किया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: ट्विटर टेकओवर: 250 फीसदी बढ़ी नौकरी की मांग, पुराने कर्मचारियों समेत CEO पराग की बढ़ी परेशानी… जानें क्यों?

भोपाल सिंह के घर पर किया भोजन

CM Bhupesh Baghel had food  मिली जानकारी के अनुसार कुदरगढ़ प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने गांव के भोपाल सिंह के घर भोजन के साथ पेहटा का स्वाद लिया। साथ ही भोपाल सिंह से CM ने उनकी खेती की जानकारी ली और खेत में बोर लगवाने का निर्देश दिया। इस दौरान सीएम बघेल ने भोपाल सिंह के परिवार की बच्ची की मांग पर कहा कि यहां भी स्वामी आत्मानंद स्कूल खोला जाएगा और बालिका छात्रावास, मिनी स्टेडियम भी बनेगा।

Read More: उड़ते फ्लाइट के अंदर छिड़ गई जंग! जमकर चले लात-घूंसे, वायरल हो रहा ये VIDEO 

करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

उन्होंने इस मौके पर क्षेत्रवासियों को 2 करोड़ 45 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। इसमें 1 करोड़ 2 लाख रुपए के विकास कार्र्याें का लोकार्पण तथा 1 करोड़ 43 लाख रुपए के कार्याें का भूमिपूजन शामिल है।

Read More: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही साऊथ की एक और फिल्म, एक्टर ने शेयर किया फर्स्ट लुक

बच्ची से किया आत्मानंद स्कूल खोलने का वादा

मुख्यमंत्री ने कुदरगढ़ में 74 लाख रुपये की लागत से निर्मित नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र धरसेड़ी और 28 लाख रुपये की लागत से निर्मित उप स्वास्थ्य केन्द्र भवन इन्दरपुर का लोकार्पण किया, वहीं 46.48 लाख रुपये की लागत से बनने वाली- मेन रोड से हर्रापानी, पाण्डोपारा पहुंच मार्ग पर केरा छरिया नाला में पुलिया निर्माण, 46.38 लाख रुपये की लागत का परसिया से रामपुर पहुंच मार्ग तथा बगईहा नाला पर पुलिया और 49.99 लाख रुपये की लागत का बिलासपुर से ईरापारा पहुंच मार्ग पर इरानाला में पुलिया निर्माण का शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया, विधायक पारस नाथ राजवाडे़, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू उपस्थित थे।

Read More: बिजली बंद होने से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, सबस्टेशन में लगाई आग, पथराव से इलाके में तनाव