CM Bhupesh once attacked the Modi government

सीएम भूपेश ने एक बार फिर मोदी सरकार पर बोला हमला, खाद की कमी, महंगाई समेत इन मुद्दों पर कही ये बात

सीएम भूपेश ने एक बार मोदी सरकार पर बोला हमला : CM Bhupesh once attacked the Modi government

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 6, 2022/4:20 pm IST

रायपुरः CM Bhupesh once attacked सीएम भूपेश एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सीएम भूपेश खाद की कमी, ट्रेनों की रद्द होने समेत कई मुद्दों पर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। प्रदेश में खाद की कमी को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि केंद्र सरकार हमारी मांग के अनुरूप खाद की आपूर्ति नहीं कर रही है। हमारी मांग का 75% ही खाद उपलब्ध हुआ है। हम लगातार भारत सरकार से डिमांड भेज रहे, लेकिन केंद्र खाद की सप्लाई नहीं कर रही है।

Read more : जितना बड़ा घोटाला उतनी बड़ी चार्जशीट! IAS पूजा सिंघल ने रिश्वत के पैसों से बनवाया था अस्पताल’, ED ने दाखिल की 5000 पेज की चार्जशीट

CM Bhupesh once attacked वहीं यात्री ट्रेनों के कैंसलेशन को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि ट्रेनों को लगातार बंद करना दुर्भाग्य जनक है। पैसेंजर ट्रेन को बंद करना उचित कदम नहीं है। इस मुद्दे को लेकर सीएम ने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि SADIST = दूसरों की पीड़ा में सुख पाने वाला व्यक्ति।

Read more : आकाशीय बिजली गिरने से पहले लोगों को अलर्ट करेगी ‘‘दामिनी’’, किसानों को मिलेगी मौसम की जानकारी, बस करना होगा ये… 

इसके अलावा CM भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर हमला जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ED बताए CM साहब और मैडम कौन है ? ED के पास यह मामला है, कार्रवाई करें। रमन सिंह क्या ED की कार्रवाई के लिए तैयार है। वहीं मंहगाई के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि हमारी सरकार किसानों के जेब में पैसे डाल रही है। केंद्र सरकार जनता के जेब से पैसे खींच रही है।

 

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers