CM भूपेश ने प्रस्तुत किया तृतीय अनुपूरक अनुमान बजट, असंतुष्ट विपक्ष का सदन से वॉकआउट |

CM भूपेश ने प्रस्तुत किया तृतीय अनुपूरक अनुमान बजट, असंतुष्ट विपक्ष का सदन से वॉकआउट

छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले दिन आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए तृतीय अनुपूरक अनुमान बजट सदन में प्रस्तुत किया। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद तृतीय अनुपूरक बजट पर चर्चा के लिए समय बढ़ाने की मांग की गई। CM Bhupesh presented third supplementary estimate budget, walkout of disgruntled opposition from the house

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 7, 2022/2:14 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh on budget: छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले दिन आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए तृतीय अनुपूरक अनुमान बजट सदन में प्रस्तुत किया। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद तृतीय अनुपूरक बजट पर चर्चा के लिए समय बढ़ाने की मांग की गई।

ये भी पढ़ें: Bijapur IED Blast : आईईडी की चपेट में आने से 1 जवान घायल | एसपी ने की घटना की पुष्टि

विपक्ष लगातार इस बात को उठाता रहा कि बजट सत्र छोटा रखा गया है, इस वजह से बहुत सारी विषयों पर चर्चा नहीं हो पा रही। कोरोना की वजह से पहले भी दो वर्ष सदन की कार्यवाही बाधित रही है। विपक्ष की मांग पर आसंदी ने विचार करने का आश्वासन दिया है। हालाकि असंतुष्ट विपक्ष ने सदन से बहिर्गमन कर दिया ।

ये भी पढ़ें: रूस पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक नया कानून लाएगा न्यूजीलैंड

इधर कृषि और संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा है ​कि विपक्ष केवल आपत्ति कर रही है। विपक्ष का आरोप है कि बजट सत्र छोटा है, बजट जल्द पेश हो। तो हम विपक्ष का स्वागत करते हैं, लेकिन चर्चा में भाग लें उससे भागे नहीं। वहीं छन्नी साहू मामल को लेकर सत्ता पक्ष सदन में चर्चा को तैयार है। चौबे ने कहा कि bjp ने तैयारी में लेट कर दी है।