CM Bhupesh targets the central government

राजधानी लौटते ही सीएम भूपेश ने दिखाए सख्त तेवर, विपक्षी पार्टियों को ईडी और सीबीआई के माध्यम से डरा रही है भाजपा

CM Bhupesh targets BJP : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बालोद जिले के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से रायपुर लौटे। हेलीपैड में कई मुद्दों पर मीडिया से

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 21, 2022/3:13 pm IST

रायपुर : CM Bhupesh targets BJP : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बालोद जिले के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से रायपुर लौटे। हेलीपैड में कई मुद्दों पर मीडिया से उन्होंने चर्चा की। 58% आरक्षण रद्द होने के मुद्दे पर भाजपा आदिवासी नेताओं द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए गए आरोप का जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह आरक्षण भाजपा सरकार ने बिना तैयारी के लाई थी, जिसे हाईकोर्ट ने असंवैधानिक बता दिया है। इसका खामियाजा आज प्रदेश को भुगतना पड़ रहा है। अब कानूनी राय लेने के बाद हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

यह भी पढ़े : प्रदेश सरकार को घेरने के लिए भाजपा ने तैयार किया नया प्लान, जल्द शुरू करेगी आंदोलन 

CM Bhupesh targets BJP : ओल्ड पेंशन स्कीम पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस की नकल कर रही है। आप की दिल्ली में सरकार है तो निर्णय क्यों नहीं ले रही है ? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के बस्तर दौरे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में बस्तर के खिलाफ नाराजगी है। भाजपा ऐसा कोई काम नहीं की जिससे भाजपा को बस्तर पसंद करें। छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोट्स के सवाल पर सीएम ने कहा कि हम सजग हैं।

यह भी पढ़े : प्रदेश में फिर मौसम ने बदली करवट, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, अलर्ट जारी 

CM Bhupesh targets BJP : भाजपा छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस को पीछे लगी हुई है। भाजपा देश में विपक्षी पार्टियों को ईडी और सीबीआई के माध्यम से डरा रही है। वही धान खरीदी की तारीख पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस पर भाजपा क्रेडिट लेना चाहती है। लेकिन हम फैसले भाजपा के कहने पर नहीं किसानों के कहने पर लिए है। डॉ रमन सिंह के कांग्रेस विधायकों के भ्रष्टाचार की शिकायत हर जगह होने वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पहले रमन अपने परिवार के भ्रष्टाचार के बारे में बताएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers